पति की मौत का सदमा ना सह सकी बीवी, पति की लाश देखकर सातवीं मंजिल से कूद गई पत्नी, दर्दनाक मौत

TANSEEM HAIDER

27 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 27 2024 5:22 PM)

Ghaziabad Crime: पति पत्नी दोनों दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने के लिए एक साथ गए थे, जहां पति को अचानक सीने में दर्द होने लगा।

follow google news

ग़ाज़ियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के थाना कौशांबी क्षेत्र में झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली चौकी सेक्टर 3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने अपने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी। महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें...

पति की मौत का सदमा बर्दाश्त ना कर सकी

जानकारी के मुताबिक तीन महीने पहले अभिषेक आहुवालिया और अंजलि की शादी हुई थी। दोनों दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने के लिए एक साथ गए थे, जहां पति को अचानक सीने में दर्द हुआ। हार्ट अटैक होने के बाद परिवार के लोग अभिषेक आहुवालिया को अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पति की हार्ट अटैक से मौत, पत्नी जख्मी

देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके बाद इस बड़े सदमे से उसकी पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। 22 साल की अंजलि जख्मी हालत में जिंदगी और मौत के बीच जूझती रही और डॉक्टरों की कड़ी मशक्कत के बावजूद उसे जिंदा बचाना ना जा सका। महिला को मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहां से उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल के लिए रेफर किया गया था।

    follow google newsfollow whatsapp