आंध्र प्रदेश के विजयनगरम में बड़ा रेल हादसा, 6 की मौत कई घायल

TANSEEM HAIDER

29 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 29 2023 10:30 PM)

Andhra Train Accident: पलसा एक्सप्रेस सामने से आ रही थी दोनों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई।

follow google news

Andhra Pradesh Train Accident: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में बड़ा रेल हादसा हो गया। आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले के कोठावाला मंडल के अलमंडा कथकली में एक बड़ा ट्रेन हादसा सामने आया। विशाखापट्टनम रायगढ़ पैसेंजर ट्रेन यहां पर ट्रैक से उतर गई। ओवरहेड केबल कट जाने की वजह से पैसेंजर ट्रेन ट्रैक पर खड़ी हो गई। 

यह भी पढ़ें...

इसी दौरान पलसा एक्सप्रेस सामने से आ रही थी दोनों के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है जबकि 40 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। घटनास्थल का दौरा कर रहे हैं और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल विशाखापट्टनम पलसा पैसेंजर ट्रेन संख्या 08532 विशाखापट्टनम रायगढ़ पैसेंजर ट्रेन संख्या 08504 आपस में टकरा गई है रेलवे अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हुई है 40 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को अस्पताल विशाखापट्टनम और विजयनगरम में भेजा गया है रेलवे के अधिकारी बचाव कार्य में जुड़े हुए हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp