पश्चिम बंगाल में अवैध हथियार फैक्टरी का भंडाफोड़, बंदूक रायफल बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

20 Sep 2023 (अपडेटेड: Sep 24 2023 10:10 PM)

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में एक अवैध हथियार फैक्टरी का भंड़ाफोड कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में एक अवैध हथियार फैक्टरी का भंड़ाफोड कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि जयनगर थानाक्षेत्र स्थित काशीपुर के कमरियां गांव में दो कमरों के एक मकान में यह फैक्टरी चलायी जा रही थी। पुलिस के अनुसार यहां से आठ बंदूकें, दो राइफल तथा हथियार निर्माण में प्रयुक्त सामग्री बरामद की गयीं।

अवैध हथियार फैक्टरी का भंड़ाफोड 

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि बरूईपुर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) के कर्मियों ने खुद को क्रेता के रूप में प्रस्तुत कर आरोपी रहमतुल्ल शेख से संपर्क किया। एसओजी ने उसे जयनगर के मैदा क्षेत्र में मंगलवार को शाम छह बजे मिलने के लिए बुलाया तथा जब वह पहुंचा तो उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

आठ बंदूकें, दो राइफल व हथियार निर्माण सामग्री बरामद

पुलिस के अनुसार शेख की गिरफ्तारी के बाद फैक्टरी का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने बताया कि दो कमरे के इस मकान के पीछे एक तालाब है जहां हथियार छिपाये जाते थे। पुलिस ने बताया कि शेख इलाके में हथियारों का बड़ा 'डीलर' है और अब उससे पूछताछ की जा रही है एवं उसके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp