West Bengal: 19 लोगों का ग्रुप पिकनिक के लिए पहुंचा था ट्राइबेनी पार्क, लौटते समय पलटी नाव; 5 लोग हुए लापता

PRIVESH PANDEY

09 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 16 2024 1:20 PM)

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रूपनारायण नदी में एक नाव पलटने के बाद पांच लोग लापता हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

News: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में रूपनारायण नदी में एक नाव पलटने के बाद पांच लोग लापता हो गए. हावड़ा के बेलगछिया से परिवार के कई सदस्य बागान घूमने गये थे. वहां से नाव से रूपनारायण नदी पार कर पश्चिम मेदिनीपुर के दासपुर दूधकुमार घाट स्थित त्रिवेणी पार्क में पिकनिक मनाने के बाद शाम को लौटते समय उनकी नाव पलट गयी. इस हादसे में करीब 18 लोग नदी में डूब गये.

हावड़ा जिले के बेलगछिया, शिबपुर और बगनान से 19 लोगों का एक समूह पिकनिक के लिए पश्चिम मेदिनीपुर जिले के दासपुर के त्रिबेनी पार्क गया था। जब समूह बृहस्पतिवार की रात वापस लौट रहा था तो बीच नदी में उनकी नाव पलट गई।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि लोगों की चीखें सुनने के बाद बाद अन्य नाव धटनास्थल पर पहुंचीं और जितने संभव हो सके उतने लोगों को बचाया. घटना में पांच लोग लापता हैं जिनके लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. हावड़ा की जिलाधिकारी दीपाप्रिया पी ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद दो आपदा प्रबंधन दलों और सिविल सुरक्षा कर्मियों को बचाव कार्य में लगाया गया. पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया ने कहा कि बचाव कार्य जारी है. अधिकारियों ने बताया कि घटना में बचाए गए लोगों में से कुछ को नजदीकी स्वास्थ्य केंद्रों में भेजा गया है.

(PTI)

 

    follow google newsfollow whatsapp