यूपी का बहरुपिया अपराधी गिरफ्तार, उत्तर प्रदेश के नोएडा में लूट, हत्या, दुष्कर्म के मुकदमों में फरार बदमाश गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

05 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 5 2024 12:25 PM)

UP Noida: एसटीएफ ने डकैती, हत्या और दुष्कर्म के मुकदमों में फरार एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Crime: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने डकैती, हत्या और दुष्कर्म के मुकदमों में फरार एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उत्तर प्रदेश एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजकुमार मिश्रा (नोएडा इकाई) ने बताया कि बदमाश नोएडा में भेष बदलकर रह रहा था और किसी बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में था।

भेष बदलकर रह रहा था बदमाश 

यह भी पढ़ें...

उत्तर प्रदेश एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक राजकुमार मिश्रा ने बताया कि हरियाणा के कैथल जिले में आरोपी के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें से कुछ में उसे सजा भी हुई थी और पैरोल पर आने के बाद से यह फरार था। उन्होंने बताया कि निरीक्षक सचिन कुमार ने बृहस्पतिवार रात को एक सूचना के आधार पर आजम नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया और उसके पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद किया।

पैरोल पर आने के बाद से था फरार 

उन्होंने बताया कि फरार आरोपी को तिलपता गांव के पास से गिरफ्तार किया गया। अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि फरार होने के बाद उसने अपना नाम बदल लिया था और फर्जी आधार कार्ड बनवाकर दूसरे नाम से रह रहा था। पुलिस आरोपी को शरण देने वालों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है। पुलिस शरण देने वालो के खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। 

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp