चन्द्रशेखर आज़ाद को मिली 'जान से मारने की धमकी', पुलिस ने शुरू की जांच, हाल ही में मिली है Y सिक्योरिटी

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

UP Crime News: आजाद समाज पार्टी के संस्थापक और नगीना लोकसभा सीट से प्रत्याशी चंद्रशेखर आजाद को जान से मारने की धमकी मिली है। आजाद की पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी और कहा कि इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने कहा कि कुतुबशेर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। 

चंद्रशेखर आजाद को जान से मारने की धमकी

आजाद समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष कर्णवीर सिंह ने ने बताया कि दो अप्रैल की शाम साढ़े छह बजे उन्हें एक श्रव्य संदेश मोबाइल पर मिला जिसमें आरोपी ने समाज के महापुरुषों के खिलाफ अपशब्द और जातिसूचक शब्द बोलते हुए धमकी दी। उन्होंने बताया कि ऑडियो संदेश में कहा गया कि पहले देवबंद में गोली मारे जाने के बाद भी चन्द्रशेखर आजाद बच गया था, क्योकि यह गोली उसकी मौसी के बेटे ने मारी थी लेकिन अब नहीं बचेगा।

हाल ही में मिली है Y सिक्योरिटी

जिला अध्यक्ष सिंह ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि थाना कुतुबशेर में मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच करके कार्रवाई की जायेगी।

ADVERTISEMENT

पहले भी हो चुका है हमला

साल 2023 में भीम आर्मी के नेता चंद्रशेखर पर गोली चलाने वाले चार हमलावरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन हमलावरों को यूपी पुलिस ने अंबाला से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार युवकों में से तीन देवबंद के रहने वाले थे जबकि एक आरोपी हरियाणा का रहने वाला था। 

(PTI)

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT