Agra: होम स्टे में चलाने लगे देह व्यापार, वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहते थे, गैंगरेप में बड़ा खुलासा

PRIVESH PANDEY

14 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 14 2023 1:50 PM)

Agra Gang Rape Case: पहले स्पा सेंटर में देह व्यापार चलाते थे, जब स्पा सेंटर बंद हुआ तो होम स्टे में देह व्यापार चलाने लगे।

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Agra Gang Rape Case: हाल ही में आगरा में हुए गैंग रेप मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. आगरा के ताजगंज में शनिवार देर रात हुई घटना से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो अचानक वायरल हो गया, जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया. इस बात पर यकीन करना मुश्किल था कि सामूहिक बलात्कार जैसी जघन्य घटना खुलेआम हो सकती है और कोई महिला को बचाने नहीं आया. अपराधियों ने हैवानियत जारी रखा, उस पर हमला किया, उसे घसीटा और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया. हालांकि आरोपियों के चेहरे पर डर का कोई निशान नहीं था. 

होम स्टे में चलाने लगे देह व्यापार

यह भी पढ़ें...

ताजनगरी फेज-2 के होम स्टे की महिला कर्मचारी को संचालिका और अन्य लोग वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहते थे. इस मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. आगरा सदर एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि होम स्टे की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. इसे रवि नाम का आरोपी चला रहा था. आरोपी पहले लड़कियों को कॉल करता था और फिर उन लड़कियों की तस्वीरें ग्राहकों को भेजता था. आरोपी पहले स्पा सेंटर चलाता था. वहां भी ये आरोपी देह व्यापार का धंधा करते थे. स्पा सेंटर बंद होने के बाद इन लोगों ने यहां होम स्टे के नाम पर देह व्यापार का धंधा शुरू कर दिया. ग्राहकों से मिले पैसे को ये आपस में बांट लेते थे.

पुलिस ने चार आरोपियों को जेल भेज दिया

पीड़िता ने बताया कि 11 नवंबर को उसे दिवाली गिफ्ट देने के बहाने बुलाया गया था. जब मैं वहां पहुंचा तो वहां मौजूद सभी आरोपियों ने दो ग्राहकों से पांच-पांच हजार रुपये लाने को कहा. इसके बाद जीतू, सोनू, मनीष रिया व अन्य आरोपियों ने उसे खींचकर ग्राहक वाले कमरे में बंद कर दिया. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इतना ही नहीं आरोपियों को रात भर एक ही जगह पर रुकने को कहा गया. विरोध पर मारपीट की गयी. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म मामले में आरोपी रवि, जितेंद्र, मनीष और एक महिला रिया को जेल भेज दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp