UP Crime: पार्किंग मे विवाद में युवक को पीट-पीट कर मार डाला, वायरल हुआ VIDEO

TANSEEM HAIDER

26 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Ghaziabad Murder: 35 वर्षीय युवक वरुण अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बीती रात करीब 9 बजे के समय ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था। यहां कार की पार्किंग को लेकर अज्ञात युवकों से उसका विवाद हो गया।

CrimeTak
follow google news

गाजियाबाद से मयंक गौड़ की रिपोर्ट

Ghaziabad Murder News: गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके में रोडरेज (Road rage) के चलते एक युवक की हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला (Case) सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतक टीला मोड़ थाना इलाके के जावली गांव का रहने वाला था। 35 वर्षीय युवक वरुण अपने दो अन्य दोस्तों के साथ बीती रात करीब 9 बजे के समय ढाबे पर खाना खाने के लिए गया था।

यह भी पढ़ें...

युवक को पीट-पीट कर मार डाला, वायरल हुआ VIDEO

यहां कार की पार्किंग को लेकर अज्ञात युवकों से उसका विवाद हो गया जिसके बाद 5-6 अज्ञात युवकों ने उसके साथ बुरी तरह मारपीट शुरु कर दी। आरोपियों ने युवक को इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गया। घायल हालत में युवक को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस खौपऩाक घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें जमीन पर पड़े युवक पर एक आरोपी ईंट से हमला कर रहा है। किसी राहगीर ने चलती कार से वीडियो बनाया है। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस रोड रेज सहित कई अन्य एंगल से भी घटना की जांच कर रही है। गाजियाबाद के एस पी ज्ञानेंद्र कुमार के अनुसार घटना के खुलासे के लिए पुलिस की 5 टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हैरानी की बात यह है कि जिस वक्त ये वारदात हुई और दो पक्षों मे झगड़ा हुआ वहां काफी भीड़ थी। भीड़ होने के बावजूद किसी ने भी हमलावरों को रोकने की कोशिश नहीं की। हत्याकांड के बाद गाजियाबाद पुलिस पर सवाल भी उठ रहे हैं। अक्सर देखा गया है कि सड़क किनारे ढाबों पर बाहर पार्किंग में कार में और अंदर बिठाकर शराब पिलाई जाती है जिसके बाद ऐसे मारपीट के मामले होते हैं।

    follow google newsfollow whatsapp