बेटे ने मारा मुक्का तो सौतेली मां ने की बेटे की हत्या, यूट्यूब देखकर आया लाश ठिकाने लगाने का आईडिया, सेप्टिक टैंक में फेंकी लाश

TANSEEM HAIDER

18 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 18 2023 3:15 PM)

UP Ghaziabad Crime: रेखा लगातार क्राइम पेट्रोल सीरियल देखती थी और हत्या की साजिश कर रही थी। 16 तारीख की दोपहर रेखा ने मौका देखकर शब्द की गला दबाकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Ghaziabad Crime: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां गोविंदपुरी इलाके में एक 11 साल के बच्चे की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक 16 अक्टूबर को बच्चे के पिता राहुल सेन जब दफ्तर से घर आए तो उनका बेटा शब्द घर से गायब था। 

11 साल के बच्चे की हत्या 

यह भी पढ़ें...

काफी तलाश के बाद भी राहुल को जब बेटा नहीं मिला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। गाजियाबाद पुलिस ने बच्चे की तलाश शुर की। जिसके क्रम में इनके घर के आस पास सीसीटीवी फुटेज देखी गई तो पाया गया कि 16 को राहुल  का बेटा घर से बाहर नही निकला था।  यही से पुलिस को शक हुआ कि हो ना हो बच्चा घर के अंदर ही है। तलाश की गई तो बच्चे का शव सीवर टेंक में बरामद हुआ। घर के सदस्यों से गहनता से पूछताछ करने पर मृत बच्चे की सौतेली माँ द्वारा यह स्वीकार किया गया कि इनके द्वारा बच्चे की हत्या कर शव को सीवर टेंक में डाल दिया गया था।

सेप्टिक टैंक में फेंकी लाश

इस सम्बन्ध में आरोपी महिला रेखा से गहनता से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। महिला ने खुलासा किया कि शब्द ने एक रोज उसकी सहेली के सामने उसको मुक्का मार दिया था और बाव नोचे थे। तभी से महिला बच्चे की हत्या की प्लानिंग कर रही थी। रेखा लगातार क्राइम पेट्रोल सीरियल देखती थी और हत्या की साजिश कर रही थी। 16 तारीख की दोपहर रेखा ने मौका देखकर शब्द की गला दबाकर हत्या कर दी। 

यूट्यूब देखकर आया लाश ठिकाने लगाने का आईडिया

हत्या करने के बाद रेखा ने बच्चे की लाश को घर में ही सोफे के पीछे छुपा दिया। शाम होने पर रेखा ने शब्द की लाश को सेप्टिक टैंक में फेंक दिया।जानकारी के मुताबिक शव को ठिकाने लगाने का तरीका जानने के लिए रेखा ने 20 मिनट तक यूट्यूब पर आईडिया सर्च किया। जिसके बाद उसे लाश को सेप्टिक टैंक में ठिकाने लगाने का आईडिया मिला।  

    follow google newsfollow whatsapp