UP Crime News: किन्नरों ने बिस्किट खिलाकर युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, इस बात से थे नाराज

PRIVESH PANDEY

14 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

UP Crime News: यूपी में किन्नरों ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट कर कब्रिस्तान में फेंक दिया. युवक को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर वे भाग गए

CrimeTak
follow google news

UP Crime News: यूपी में किन्नरों ने एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट कर कब्रिस्तान में फेंक दिया. युवक को बेहोशी की हालत में वहीं छोड़कर वे भाग गए. चार दिन तक खून से लथपथ युवक वहीं पड़ा रहा. चार दिन बाद परिजनों ने तलाश के दौरान युवक को ढूंढ निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. इसके बाद वे उसे थाने ले गए. युवक ने घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी.

मामला बदायूं जिले के उशैत कस्बे का है. पीड़ित युवक के अनुसार वह पिछले कुछ वर्षों से थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मीरा सराय गांव में अपनी नानी के घर रह रहा है. वह जागरण पार्टी में झांकी बनाने का काम करते हैं. युवक ने बताया कि 4 जनवरी की रात वह टेंपो से अपने घर जा रहा था रास्ते में ककराला के पास टेंपो खराब हो गया. युवक के मुताबिक दो किन्नर वहां आ गए। दोनों अलापुर थाना क्षेत्र के ककराला कस्बे के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें...

युवक की पहले किन्नरों से पहचान थी. आरोप है कि किन्नरों ने उसे बिस्किट खिला दिया. इसके बाद युवक बेहोश हो गया. जब उसे होश आया तो शनिवार की रात वह कब्रिस्तान में पड़ा हुआ था. उसका प्राइवेट पार्ट भी गायब था और टांके लगे थे. पीड़ित ने बताया कि किन्नर उसका मोबाइल और जेब में रखे दो हजार रुपये भी छीन ले गये हैं.

उन तीनों ने मिलकर युवक को कोई नशीली चीज खिलाई और फिर गाड़ी में ले जाकर लिंग काटकर उसे किन्नर बना दिया. घटना के बाद वह कई दिनों तक बीमार भी और जब वह थोड़ा संभला तो उसने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगो की कार्रवाई शुरू कर दी है.

इंस्पेक्टर आलापुर हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है। थाने में अभी तक कोई शिकायत लेकर नहीं आया है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

    follow google newsfollow whatsapp