यूपी के हरदोई में बड़ा सड़क हादसा, बुलेरो जीप पेड़ से टकराई पांच लोगों की मौत

TANSEEM HAIDER

31 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 31 2023 7:35 AM)

UP ACCIDENT NEWS: हरदोई जिले के सवायजपुर थाना इलाके में सोमवार देर शाम एक बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।

Photo

Photo

follow google news

UP HARDOI NEWS: हरदोई जिले के सवायजपुर थाना इलाके में सोमवार देर शाम एक बोलेरो जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मृतकों के शवों को निकालने के लिए कार को काटना पड़ा। हादसा बिल्हौर-कटरा राजमार्ग पर सवायजपुर कोतवाली क्षेत्र के खमरिया गांव के पास हुआ।

यह भी पढ़ें...

खमरिया गांव के पास बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई और यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। सवायजपुर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ( एसएचओ) दिलेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हुई है।

उन्होंने बताया कि गाड़ी को काटकर सभी शवों को बाहर निकाला गया और मृतकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि बोलेरो रूपापुर की ओर से सवायजपुर की तरफ जा रही थी। उन्होंने कहा मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp