राम मंदिर के नाम पर साइबर फ्राड, अयोध्या के मंदिर ट्रस्ट के चंदे के नाम पर ठगी की शिकायत, पुलिस ने शुरु की जांच

TANSEEM HAIDER

31 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 31 2023 8:25 PM)

UP News: विश्व हिंदू परिषद ने कहा कि ‘कुछ लोग’ बिना किसी अनुमोदन के अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट के नाम पर चंदा मांग रहे हैं, सीएम योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्रालय से शिकायत।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

UP Ayodhya News: विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने रविवार को कहा कि ‘कुछ लोग’ बिना किसी अनुमोदन के अयोध्या राम मंदिर ट्रस्ट के नाम पर चंदा मांग रहे हैं और उसने इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय गृह मंत्रालय से शिकायत करके ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। 

यह भी पढ़ें...

विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में लोगों को आगाह किया कि वे मंदिर के ट्रस्ट ‘श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ के नाम पर 'ठगी की कोशिश' करने वाले लोगों से बचकर रहें। उन्होंने उत्तर प्रदेश के पुलिस प्रमुख को भेजी गई शिकायत ‘एक्स’ पर भी साझा की है जिसकी एक प्रति आदित्यनाथ और गृह मंत्री अमित शाह को भी भेजी गई है।

ठगी की कोशिश' करने वाले लोगों से बचकर रहें

बंसल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘सावधान! ‘श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र’ की फर्जी आईडी बनाकर कुछ लोग ठगी करने का प्रयास कर रहे हैं। हमने आस्था के मामले में तत्काल कदम उठाने के लिए उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक, लखनऊ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक को औपचारिक शिकायत भेज दी है।’’

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp