UP Crime: जानलेवा बना REEL का शौक, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते तीन लोग ट्रेन से कटे, मौत

TANSEEM HAIDER

15 Dec 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:32 PM)

Ghaziabad Crime: ये दिल दहला देने वाली घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके में हुई है, पुलिस तीनों मरने वालों की पहचान की कोशिश में जुटी है।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद के मसूरी थाना इलाके के कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहे एक युवती और दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई। तीन लोगों की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस पूरे मामले में डीसीपी इराज राजा ने बताया कि रात करीब 9 बजे थाना मसूरी पर रेलवे स्टेशन मास्टर के जरिए खबर मिली थी कि कल्लू गढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक ट्रेन से तीन लोग टकरा गये हैं। रेलवे क्रॉसिंग के पास नदीम (23), उसकी पत्नी जैनब (20) और शकील (30) नामक एक अन्य युवक मोबाइल फोन पर वीडियो बना रहे थे।

यह भी पढ़ें...

सूत्रों का कहना है कि वे इस काम में इतना मशगूल थे कि दिल्ली जा रही पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गये और तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ज्यादा जानकारी करने पर पता लगा कि मरने वालों में एक युवती और दो युवक शामिल हैं। ये तीनों रेलवे ट्रेक पर वीडियो बना रहे थे।

वीडियो बनाने के दौरान ही तीनों तेज रफ्तार में सामने से आ रही पद्मावत एक्स्प्रेस ट्रेन की चपेट में आ गए। इस हादसे में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। पुलिस अफसरों के मुताबिक युवती की उम्र लगभग 22 से 25 वर्ष है जबकि दोनों युवकों की उम्र 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp