बुलंदशहर में ट्रक और बस की टक्कर में चार यात्रियों की मौत, नौ घायल

TANSEEM HAIDER

11 Aug 2023 (अपडेटेड: Aug 11 2023 6:50 PM)

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में शुक्रवार दोपहर एक ट्रक ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

UP Accident News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के कोतवाली देहात इलाके में शुक्रवार दोपहर एक ट्रक ने रोडवेज बस में टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि नौ अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

ट्रक ने बस को टक्कर मार दी

यह भी पढ़ें...

जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया साहिबाबाद डिपो की बस बदायूं से दिल्ली जा रही थी और बुलंदशहर से आगे अडौली तिराहे पर दिल्ली की तरफ मुड़ रही थी, तभी उधर से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि हादसे में बस को काफी क्षति हुयी है । उन्होंने बताया कि इस घटना में अब तक की जानकारी के मुताबिक चार लोगों की मौत हो गयी है। 

चार लोगों की मौत हो गयी

इस हादसे में नौ अन्य लोग घायल हुए हैं। सिंह ने बताया कि घायलों को समुचित उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों गाड़ियां कब्जे में ले ली गई हैं और मौके पर स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया ।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp