केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कर मांगी 100 करोड़ की रंगदारी

PRIVESH PANDEY

14 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कर मांगी 100 करोड़ की रंगदारी

CrimeTak
follow google news

Nitin Gadkari Receives Threat Call: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी मिली है. नागपुर स्थित कार्यालय में लैंडलाइन फोन पर किसी अज्ञात शख्स द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. नितिन गडकरी के कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस को दी गई है. 

जानकारी के मुताबिक, किसी अज्ञात व्यक्ति ने नितिन गडकरी के नागपुर स्थित कार्यालय में फोन कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही उनके कार्यालय को भी उड़ाने की धमकी दी. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय की ओर से इसकी शिकायत नागपुर पुलिस से की गई है, जिसके बाद नागपुर पुलिस आगे की तफ्तीश करने जुट गई है. 

यह भी पढ़ें...

नितिन गडकरी के कार्यालय में सुबह 11:30 बजे से 11:40 के बीच लगातार दो बार फोन आए. नितिन गडकरी के कार्यालय की तरफ से पुलिस थाने में शिकायत कर दी गई है, केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क कार्यालय नागपुर के खामला चौक पर स्थित है जोकि उनके घर से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर है. इस ख़बर की पुष्टि नागपुर पुलिस और नितिन गडकरी के कार्यालय ने की है. 

वहीं सूचना के बाद नागपुर पुलिस नितिन गडकरी के कार्यालय पर पहुंच गई है. केंद्रीय मंत्री के कार्यालय के द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया था, पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने में लगी है. 

    follow google newsfollow whatsapp