Tripura Gangrape: दो नाबालिग आदिवासी लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की दो वारदात, एक गिरफ्तार

GOPAL SHUKLA

27 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Tripura Gangrape Case: त्रिपुरा के दो अलग ज़िलों में दो अलग अलग वारदातों में गैंगरेप की दो संगीन मामलों का खुलासा हुआ है हालांकि एक वारदात ने तो अब सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है More on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

Tripura Gangrape: त्रिपुरा के खोवई में एक नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि बुधवार को नाबालिग आदिवासी लड़की एक सांस्कृतिक कार्यक्रम से घर लौट रही थी। रास्ते में कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

Tripura Gangrape Case: एक आला पुलिस अफसर प्रसून त्रिपुरा के मुताबिक इस वारदात के सिलसिले में एक लड़के को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें...

लेकिन उनाकोटी जिले में एक और गैंगरेप की वारदात सामने आई है जिसने अब सियासी रंग लेना शुरू कर दिया है क्योंकि उस वारदात में एक मंत्री के बेटे का नाम सामने आ रहा है।

ट्वीटर पर मिली खबरों पर यकीन किया जाए तो एक तिमंजिला मकान में ये सामूहिक बलात्कार अंजाम दिया गया है।

खोवई में आदिवासी लड़की द्वारा पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार, ''वह काली पूजा कार्यक्रम से दोस्तों के साथ घर लौट रही थी, जब नशे में धुत तीन लोगों ने उसे रास्ते में पकड़ा और बंधक बना लिया।''

Gangrape News: प्रसून ने प्राथमिकी के हवाले से कहा, ''लड़की ने बताया कि आरोपियों ने सभी लोगों के फोन छीन लिये और उन्हें जाने दिया, लेकिन उसे वहीं रोक कर रखा। इसके बाद पुरुषों ने बारी-बारी से उसका यौन उत्पीड़न किया।''

अधिकारी ने कहा, ''तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य दो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।''

उन्होंने कहा कि लड़की का मेडिकल करवाया गया है और उसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही पुलिस उसके मुताबिक कार्रवाई करेगी। हालांकि फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है ।

    follow google newsfollow whatsapp