पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या, पंचायत के उप मुखिया दास को सिर मे मारी गोली

TANSEEM HAIDER

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 2:35 PM)

West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर में 49 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस नेता की जमीन विवाद को लेकर लोगों के एक समूह ने गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

West Bengal Crime: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के अशोकनगर में 49 वर्षीय तृणमूल कांग्रेस नेता (टीएमसी) की जमीन विवाद को लेकर लोगों के एक समूह ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि टीएमसी नेता की पहचान बिजन दास के रूप में की गई है। 

पंचायत के उप मुखिया दास को सिर मे मारी गोली

यह भी पढ़ें...

बिजन दास पर यह हमला तब हुआ जब वह पार्टी के एक सहयोगी के घर गए थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुमा एक पंचायत के उप मुखिया दास को नजदीक से दो बार गोली मारी गई, एक गोली उनके सिर में लगी और दूसरी उनके बाएं कान को पार कर गई। पुलिस अधिकारी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, 'उन्हें बारासात मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया।

जमीन विवाद को लेकर कत्ल

अस्पताल में डॉक्यरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। आरोपी फरार है और हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’ बारासात की सांसद काकोली घोष दस्तीदार ने कहा, 'बिजन की मृत्यु पार्टी के लिए एक अपूरणीय क्षति है, उन्होंने छात्र राजनीति से अपना राजनीतिक करियर शुरू किया और तब से पार्टी के साथ थे, पुलिस मामले की जांच कर रही है।'

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp