एसपीएफ कांस्टेबल ने पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर मारे चाकू, काटा गला, कांस्टेबल फरार

TANSEEM HAIDER

12 May 2023 (अपडेटेड: May 12 2023 1:33 PM)

Telangana Wife Murder: पति पत्नी पर चाकू से हमला कर रहा था, पत्नी पहली मंजिल से निकल कर भागी, पत्नी की एसपीएफ कांस्टेबल ने गला रेत कर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Telangana Wife Murder: तेलंगाना में एक कांस्टेबल ने पत्नी की हत्या कर दी। इस हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। शहर में तेलंगाना के उच्च न्यायालय में वर्तमान में तैनात एक एसपीएफ कांस्टेबल ने अपने घर पर अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि घटना सुबह करीब 9 बजे की है, जब पती पत्नी के बीच घर के अंदर से झगड़े की आवाज आ रही थी। ये मामला इस कदर तूल पकड़ गया और झगड़े के बाद पत्नी शोभा अपने घर की पहली मंजिल से निकल भागी और कांस्टेबल राजकुमार ने उसका धारदार हथियार से गला रेत मौत के घाट उतार दिया। 

यह भी पढ़ें...

हमले में 15 साल का बेटा घायल

जानकारी के मुताबिक आरोपी का एक 15 साल का बच्चा भी है। घटना में उसको भी मामूली रूप से चोट आई है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई और शोभा को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर घटना की तह तक जाने की कोशिश कर रही है। आरोपी राजकुमार फिलहाल फरार है।

आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

विवाद किस बात पर हुआ उसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। वहीं बच्चे को कैसे चोट लगी? क्या उसका पिता उसे भी मारना चाहता था या बच्चे को झगड़े में बीच बचाव करते हुए चोट लगी। इन सब पहलू पर पुलिस अभी इनवेस्टिगेशन कर रही है।

NOTE- ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे गिरीश कुमार अंशुल ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp