Bear attack: काले भालू ने अचानक किया बाइक सवार पर हमला, बुरी तरह नोंच डाला, वीडियो वायरल

GOPAL SHUKLA

07 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Tamilnadu Bear attack: तमिलनाडु के जंगलों में एक काले भालू ने सड़क से गुज़र रहे एक राहगीर पर हमला करके उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया।

CrimeTak
follow google news

Tamilnadu Bear attack: तमिलनाडु से एक बेहद दर्दनाक (Fear) और दिल को दहलाने वाली वारदात सामने आई है, जिसे दर्जनों लोगों ने अपनी खुली आंखों से अपने सामने होते देखा तो उनका कलेजा मुंह को आ गया। असल में एक जंगल (Forest) के इलाक़े से एक बाइक (Bike) पर सवार शख्स पर हमला (Attack) करके काले भालू (Bear) ने उसे बुरी तरह नोंच डाला।

ये वाकया तमिलनाडु के तेनकाशी इलाक़े का है जहां पिछले कई दिनों से एक खूंखार भालू का आतंक छाया हुआ था।

यह भी पढ़ें...

इसी बीच रविवार की शाम बाइक जंगल के रास्ते से गुज़र रहे तीन लोगों पर भालू ने हमला किया। भालू की गिरफ्त में उस वक़्त एक बाइक सवार आ गया। उसके बाद उस बाइक सवार को भालू ने बुरी तरह से नोंच डाला।

इस घटना का वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें देखा जा सकता है कि भालू किस तरह एक शख्स को अपनी गिरफ्त में लेकर उसे बूरी तरह से नोंच रहा है और लोग उसे देखकर उस पर पत्थर भी फेंक रहे हैं ताकि वो उसे छोड़ दे...

लेकिन भालू उसे नहीं छोड़ता। देखते ही देखते भालू ने उस शख्स को बुरी तरह से नोंच डाला।

बाद में लोगों की चीख पुकार और पत्थरों की मार से घबराकर भालू उस शख्स को बुरी तरह से ज़ख्मी करके वहां से भाग गया। लोगों की मदद से उस जख्मी को अस्पताल में भरती करवाया गया। असल में करुथिलिंगपुरम से वैगुंडामणि जंगलों से होकर जा रहे खे।

उनके पास खाने के पैकेट थे। जिस सड़क से वैगुंडामणि जा रहे थे उसके दोनों तरफ घनी झाड़ियां थीं। मणि जैसे ही सड़के के मोड़ से गुज़रे भालू ने फौरन उन पर हमला कर दिया और उन्हें ज़मीन पर गिराकर जोर जोर से काटने लगा।

मणि पर भालू को बुरी तरह से हावी होता देखकर वहां से गुज़रने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई और वो ज़ोर जोर से चीखने चिल्लाने लगे। लोगों ने भालू पर पत्थर भी फेंके।

ये देखकर पहले तो भालू ने मणि को छोड़कर भीड़ पर हमला कर दिया और दो और लोगों को जख्मी कर दिया। इसके बाद वापस झाड़ियों की तरफ भाग गया।

भीड़ ने तीनों जख्मियों को अस्पताल पहुँचाया। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने वन विभाग के साथ मिलकर आस पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया। थोड़ी ही मशक्कत के बाद भालू को पकड़ भी लिया गया।

    follow google newsfollow whatsapp