ड्रग केस में फंसी रिया चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत

PRIVESH PANDEY

10 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

Sushant Singh Rajput death case : सुशांत की मौत मिस्ट्री के दौरान ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था. जिसमें NCB द्वारा रिया के भी शामिल होने की आशंका जताई गई थी.

CrimeTak
follow google news

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ के बाद से ही रिया कोर्ट केस में एक लंबे समय से उलझी हुई हैं. इस दौरान कार्रवाही के ले रिया (Rhea Chakraborty) के पासपोर्ट, फोन, लैपटॉप आदि दब्त कर लिए गए थे. यहां तक की उनका बैंक अकाउंट भी फ्रीज कर लिया गया था.

Sushant Singh Rajput death case

यह भी पढ़ें...

सुशांत की मौत मिस्ट्री के दौरान ड्रग्स का एंगल भी सामने आया था. जिसमें NCB द्वारा रिया के भी शामिल होने की आशंका जताई गई थी. इसी कारण कोर्ट ने रिया के बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया था.

रिया ने की थी अपील

इसी के अगेंस्ट में रिया ने कोर्ट से अपील की थी कि उनका सामान अन्हें वापस लौटा दिया जाए. अब रिया को स्पेशल कोर्ट की ओर से बड़ी राहत मिली है. एक साल के बाद जाकर रिया को उनके बैंक अकाउंट्स को एक्सेस करने की परमिशन दे दी गई है. इतना ही नहीं, रिया को उनका गैजेट वापस करने की भी इजाजत मिल चुकी है.

स्पेशल कोर्ट ने डी-फ्रीज कर दिया है बैंक अकाउंट

एक न्यूज वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, कोर्ट ने रिया का बैंक अकाउंट डीफ्रीज कर दिया है. साथ ही उनका लैपटॉप और फोन भी वापस कर दिया है.एनडीपीएस कोर्ट ने एनसीबी को यह आदेश रिया चक्रवर्ती की याचिका को ध्यान में रखते हुए दिया है. रिया ने अपनी याचिका में कहा है कि वे एक एक्ट्रेस हैं और उनका अकाउंट बिना किसी कारण 16/09/2020 से फ्रीज है. उन्हें अपने स्टाफ को पेमेंट और कई तरह के लेन-देन में अकाउंट की जरूरत पड़ती है. रिया ने अपने भाई का जिक्र करते हुए कहा है कि उनका भाई भी फाइनैंसियल मामले में उनपर निर्भर है. उन्हें भी खुद को फाइनैंसियल सपोर्ट करने के लिए बैंक में फ्रीज किए गए पैसों की जरूरत है. अकाउंट फ्रीज होने की वजह से वे लगभग एक साल से परेशान हैं.

गैजेट्स भी हैं शामिल

इसके साथ ही रिया ने याचिका में अपने गैजेट, मैकबुक, ऐपल लैपटॉप और आईफोन को वापस मांगा है. कोर्ट ने आदेश दिया है कि सारी चीजों की पहचान कर रिया को वापस किया जाए. रिया के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे पिछली बार रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी संग नजर आई थीं. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी.

    follow google newsfollow whatsapp