Sonali Phogat: 'सोनाली की मौत की हो सीबीआई जांच'

CHIRAG GOTHI

01 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:25 PM)

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मौत मिस्ट्री को लेकर ढाका खाप पंचायत के लोगों ने सीबीआई जांच की मांग तेज कर दी है। सीबीआई जांच की मांग में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा भी शामिल हैं।

CrimeTak
follow google news

प्रवीण कुमार, मनजीत सहगल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट मौत मिस्ट्री की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ने लगी है। जिस वक्त गोवा पुलिस की टीम हिसार में मौजूद थी उसी वक्त ढाका खाप पंचायत के लोगों ने सीबीआई जांच की मांग तेज कर दी। सीबीआई जांच की मांग में सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें...

सीबीआई जांच की जोर पकड़ती मांग के बीच गोवा पुलिस की दो सदस्यीय टीम बुधवार को हिसार में तफ्तीश करती रही। सोनाली की बेटी और परिवारवालों के बयान लेने के अलावा हिसार पुलिस के अधिकारियों से भी बात की।

सोनाली का परिवार उनके पीए और इस केस में गिरफ्तार आरोपी सुधीर सांगवान के खिलाफ आरोपों की झड़ी लगा रही है। आरोप है सुधीर पाल सांगवान की नजर सोनाली की संपत्ति पर थी। वो महज 60 हजार रुपये सालाना की दर पर बीस साल के लिए सोनाली के फॉर्म हाउस को लीज पर लेना चाहता था। हिसार में सोनाली का फॉर्म हाउस साढ़े छह एकड़ में फैला है और इसकी बाजार में कीमत करीब छह करोड़ रुपये है।

आज हिसार में सोनाली फोगाट की रस्म पगडी है। बीजेपी के कई बड़े नेताओं के पहुंचने की उम्मीद है। जाहिर है फिर से इस केस की सीबीआई जांच की मांग जोर पकड़ेगी।

    follow google newsfollow whatsapp