PUNJAB NEWS : तो इस तरह से जाल में फंसे पंजाब के मंत्री!

CHIRAG GOTHI

25 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

भष्ट्राचार के मामले में पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला की गिरफ्तारी के बाद ओएसडी प्रदीप कुमार को भी गिरफ्तार, For crime news in Hindi, Crime Samachar, Punjab crime news visit CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

मनजीत सहगल के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

PUNJAB NEWS HINDI: भष्ट्राचार के मामले में पंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस के विजिलेंस विंग ने उनके ओएसडी प्रदीप कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

कैसे नपे मंत्री ?

पंजाब हेल्थ सिस्टम कार्पोरेशन (PHSC) के Executive Engineer राजिंदर सिंह को एक महीने पहले स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला के OSD प्रदीप कुमार ने पंजाब भवन बुलाया। यहां मंत्री विजय सिंगला भी मौजूद थे। मंत्री ने तुरंत इंजीनियर से कहा कि वो जल्दी में हैं और ओएसडी प्रदीप कुमार उनकी ओर से उनसे बात करेंगे। इस दौरान राजिंदर सिंह को कथित तौर पर बताया गया था कि 58 करोड़ रुपये के निर्माण कार्यों को आवंटित किया गया है। इस कुल राशि का 2 प्रतिशत यानी 1.6 करोड़ रुपये मंत्री को दिया जाए। इसके बाद प्रदीप कुमार ने इंजीनियर को 8 मई, 10 मई, 12 मई, 13 मई और 23 मई को वॉट्सऐप पर कॉल किए।

बातचीत को किया रिकॉर्ड

इंजीनियर ने 23 मई को कथित तौर पर बातचीत को रिकॉर्ड किया था, जिसे बाद में मुख्यमंत्री और पुलिस के साथ साझा किया। मुख्यमंत्री ने मंत्री के खिलाफ कार्रवाई करने से पहले उन्हें अपने आवास पर बुलाया और उनसे सच बताने को कहा। इसके बाद कार्रवाई की गई।

    follow google newsfollow whatsapp