पंजाब के तरन तारन में महिला को अर्धनग्न कर पीटा, वो चीखती रही लोग वीडियो बनाते रहे, 4 आरोपी गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

06 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 6 2024 7:40 PM)

Punjab News: पंजाब के तरन तारन के वल्टोहा गांव में 55-वर्षीया एक महिला के साथ उसके बेटे के ससुराल वालों ने मारपीट की और उसे अर्धनग्न करके घुमाया।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Punjab Crime: पंजाब के तरन तारन के वल्टोहा गांव में 55-वर्षीया एक महिला के साथ उसके बेटे के ससुराल वालों ने मारपीट की और उसे अर्धनग्न करके घुमाया। पीड़ित महिला के बेटे ने युवती के परिजनों की इच्छा के खिलाफ उससे (युवती से) शादी की थी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पीड़िता को अर्धनग्न करके घुमाए जाने का एक कथित वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

पहले कपड़े फाड़ कर किया नग्न

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि यह घटना 31 मार्च को हुई। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार जब वह अपने घर पर अकेली थी जब उसके बेटे के ससुराल वालों ने कथित तौर पर उसके साथ मारपीट और अभद्रता की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसे अर्धनग्न हालत में गांव में घुमाया गया।

पीटते हुए बाजार में घुमाया

पुलिस ने कहा कि पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में शामिल आरोपियों में से तीन की पहचान कुलविंदर कौर मणि, शरणजीत सिंह शन्नी और गुरचरण सिंह के रूप में की गई है। शिकायत के आधार पर तीन अप्रैल को भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने कहा कि मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बेटे ने लव मैरिज की तो मां के कपड़े फाड़े

पंजाब के तरनतारन मामले पर बीजेपी नेता सरदार आर.पी सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि पंजाब में निरंतर कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है। बता दें कि तरन तारन के एक गांव में 55 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया गया,पीटा गया और फिर निर्वस्त्र करके गांव में घुमाया गया था।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp