पंजाब के लुधियाना में भयंकर सड़क हादसा, पंजाब पुलिस के ACP और गनमैन की मौत, एक्सीडेंट के बाद जिंदा जलने से मौत

TANSEEM HAIDER

06 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 6 2024 9:25 PM)

Punjab: पंजाब के लुधियाना जिले के समराला शहर के पास दो वाहनों की टक्कर के बाद उनमें से एक में आग लग गयी जिससे इस हादसे में एक सहायक पुलिस आयुक्त समेत दो पुलिसकर्मियों की जल कर मौत हो गयी।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Punjab Crime: पंजाब के लुधियाना जिले के समराला शहर के पास दो वाहनों की टक्कर के बाद उनमें से एक में आग लग गयी जिससे इस हादसे में एक सहायक पुलिस आयुक्त समेत दो पुलिसकर्मियों की जल कर मौत हो गयी जबकि जबकि तीसरा गंभीर रूप से झुलस गया। पुलिस ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है कि एसीपी संदीप सिंह अपने गनर के साथ फॉर्चुनर एसयूवी में सवार थे। 

टक्कर के बाद फॉर्च्यूनर को लगी आग

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना शुक्रवार रात दयालपुरा गांव के फ्लाईओवर पर हुई जब सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) संदीप सिंह, कांस्टेबल परमजोत सिंह और एक अन्य कांस्टेबल चंडीगढ़ से लुधियाना जा रहे थे। उन्होंने बताया कि ओवरटेक करने की कोशिश में फॉर्चुनर कार की टक्कर स्कॉर्पियो से हुई। टक्कर के बाद पुलिसकर्मियों की गाड़ी में आग लग गयी। बताया जा रहा है कि दियालपुरा के पास फ्लाईओवर पर देर रात एक बजे भयानक सड़क हादसा हुआ। हादसे के बाद एसीपी संदीप और गनर परमजोत को असपताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। 

जिंदा जले लुधियाना के एसीपी और गनमैन

पुलिस अफसरों ने कहा कि सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और कांस्टेबल को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि एक अन्य घायल कांस्टेबल का स्थानीय अस्पताल में उपचार जारी है। पुलिस ने बताया कि एसीपी लुधियाना जिले में तैनात थे। पुलिस अफसरों ने बताया कि फॉर्चुनर कार के ड्राइवर गुरप्रीत सिंह की हालत नाजुक है उनका इलाज जारी है। लुधियाना पूर्वी से एसीपी संदीप सिंह की मौत से लोग सकते में हैं।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp