सपा विधायक इरफान सोलंकी को जेल भेजवाने वाली नजीर फातिमा की नातिन लापता, लावारिस मिली साइकिल

ADVERTISEMENT

जांच जारी
जांच जारी
social share
google news

कानपुर से सिमर चावला की रिपोर्ट

UP Crime News: कानपुर से समाजवादी पार्टी के विधायक इरफ़ान सोलंकी की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब इरफान सोलंकी को जेल भेजवाने वाली नजीर फातिमा की नाबालिक नातिन लापता हो गई है। नाबालिग की साइकिल लावारिस हालत में मिली है। गौरतलब है कि सपा विधायक इरफाव सोलंकी फिलहाल जेल में बंद हैं। कानपुर से समाजवादी पार्टी ने तीन बार के विधायक एक महिला के प्लॉट पर आगजनी करने के मामले में जेल में बंद हैं। 

FIR कराने वाली महिला की नातिन गायब

सोलंकी को जेल भेजवाने वाली महिला नजीर फातिमा की बेटी का ससुराल गाजीपुर में है। 4 अप्रेल को नजीर फातिमा की नातिन अपने भाई को स्कूल छोड़ने निकली थी लेकिन घर वापस नहीं आई। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। आपको बता दें कि जिस रोज बच्ची गायब हुई है इसी दिन इरफान सोलंकी मामले में कानपुर की अदालत में फैसला आना था। इसलिए परिवार गाजीपुर से कानपुर आया हुआ था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

FIR दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी

इस केस में गाजीपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि प्रार्थना पत्र के इरफान सोलंकी या फिर उनके परिवार के ऊपर सीधा आरोप नहीं लगाया गया है लेकिन ये जरूर लिखा गया है कि नाबालिग की मां बेबी नाज और उसकी मां नजीर फातिमा इरफान सोलंकी प्रकरण में मुख्य गवाह है। बेबी नाज का कहना है कि जब से उनकी दुश्मनी इरफान सोलंकी और उनके परिवार से हुई है उन्होंने काफी कुछ खोया है। इरफ़ान के गुर्गे हमेशा परेशान करते रहे हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT