बठिंडा में दोस्त ने किया दोस्त का कत्ल, लाश को अपने ही घर में 10 फीट गड्ढा खोदकर दफना दिया, फिर खुला ये चौंकाने वाला राज़

TANSEEM HAIDER

26 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 26 2024 6:50 PM)

Punjab Crime News: घर में लाश की बदबू फैलने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी जिसके बाद सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

बठिंडा से कुनाल बंसल की रिपोर्ट

Punjab Crime News: पंजाब के बठिंडा से दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने दोस्त का कत्ल कर उसकी लाश को अपने ही घर में गड्ढा खोदकर लाश को दफना दिया। घर में लाश की बदबू फैलने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। जिसके बाद सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें...

घर में खोदा 10 फीट गहरा गड्ढा 

बठिंडा के गांव चौंके का यह पूरा मामला है। बीती 17 जनवरी से 21 साल का हर्षदीप कहीं गायब हो गया था। हर्षदीप की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस के पास दर्ज हुई थी। जांच शुरू की गई तो मृतक अर्शदीप का दोस्त गुरपिंदर उर्फ गोल्डी ही उसका कातिल निकला। पुलिस को पता चला कि गुरपिंदर उर्फ गोल्डी ने अपने एक साथी बलजीत सिंह के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया था। 

बदबू फैलने पर पुलिस मौके पर पहुंची

दोनों की उम्र 20-22 साल है। गोल्डी ने पूछताछ में खुलासा किया कि दोस्तों में किसी बात को लेकर बहस हुई थी। जिसके बाद दोनों ने अर्शदीप का मुंह दबा कर पहले उसे मौत के घाट उतार दिया। गुरपिंदर उर्फ गोल्डी ने 8 से 10 फीट के गड्ढे में लाश को दबा दिया। बदबू फैलने लगी तो मौके पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और हर्षदीप की लाश को गड्ढे में निकाला गया। पुलिस के मुताबिक जो अब तक जांच में पता चल पाए कि दोस्तों में तू तो मैं हुई थी इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। 

    follow google newsfollow whatsapp