बेडरुम में मोबाइल पर बात कर रही थी लड़की, अचानक पहुंच गया मंगेतर, फिर हुआ खूनी खेल, मोबाइल, मंगेतर और मर्डर

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

MP Panna Murder: मध्यप्रदेश के पन्ना में कत्ल का अजीबोगरीब केस सामने आया है। दस दिन पहले की बात है यानि 16 जनवरी को बेनिसागर कॉलोनी के एक मकान में 20 साल की लड़की की लाश मिली थी। लड़की के भाई ने पुलिस को खबर दी थी कि उसकी बहन की हत्या कर दी गई है। खबर हत्या की थी लिहाजा पुलिस की टीम मौका ए वारदात पर पहुंच गई।

पन्ना में कत्ल का अजीबोगरीब केस 

मौके पर पुलिस अफसरों को पता चला कि ये लाश तनीषा रैंकवार की है। तनीषा यहां अपने परिवार के साथ रहा करती थी। पुलिस ने घटनास्थल पर देखा कि तनीषा के गले पर चोट के निशान थे उसके मुंह की दाहिनी तरफ खून निकल रहा था। पुलिस को समझते देर ना लगी कि किसी ने तनीषा को गला दबाकर मार डाला है। चूंकि तनीषा के भाई ने सबसे पहले उसकी लाश को देखा था और पुलिस को खबर दी थी लिहाजा पुलिस का शक भाई पर ही जा रहा था। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बेडरुम में मंगेतर की लाश का राज़

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि तनीषा की शादी हाल ही में सिमरिया हरदुआ निवासी प्रीतम रैकवार से तय हुई था। शादी तय हो जाने के बाद तनीषा का मंगेतर प्रीतम अक्सर लड़की के घर आया जाया करता था। पुलिस को सर्विलांस से पता चला कि 16 जनवरी के दिन भी प्रीतम तनीषा से मिलने आया था। अब पुलिस ने प्रीतम को हिरासत में ले लिया। प्रीतम से सख्ती से पूछताछ की गई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

बेडरुम में मोबाइल, मंगेतर और मर्डर

पुलिस की हिरासत में प्रीतम ने बताया कि तनीषा का कातिल कोई और नहीं बल्कि वो ही है। जांच में खुलासा हुआ कि 16 जनवरी के दिन तनीषा घर में अकेली थी। प्रीतम को जैसै ही पता चला कि तनीषा अकेली है वो घर अपनी होने वाली ससुराल में जा धमका। दरअसल प्रीतम को शक था कि तनीषा का किसी और युवक से संबंध है। जिसके साथ उसकी बात होती रहती है।  

ADVERTISEMENT

प्रेम संबंधों के शक में हत्या

इस दिन भी प्रीतम ने तनीषा का मोबाइल चेक करना चाहा जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने गुस्से में आ कर दुपट्टे से गला दबाकर तनीषा की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तनीषा के होने वाले पति प्रीतम को गिरफ्तार कर लिया है। युवक की मोटरसाइकिल जब्त की गई है। तनीषा के घरवाले अपने घर की लड़की की शादी के सपने देख रहे थे मगर उन्हें क्या पता था कि उनकी घर से उनकी बेटी की डोली नही बल्कि अर्थी में निकलेगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT