'मेरे पति बहुत वाइल्ड थे, मुझे कुत्ते की तरह मारते थे'! पूनम पांडे ने बताया बंद कमरे का राज़

FARRUKH HAIDER

27 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

पूनम पांडे ने बताया बंद कमरे का राज़, कैसे पति करता था घरेलु हिंसा, शो 'लॉकअप' में खोले राज, Read more crime news in Hindi, viral news and video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

अपने अडल्ट कंटेंट के लिए मशहूर सेंसेशन क्वीन पूनम पांडे ने अपनी ज़िंदगी के राज़ एक शो में खोले हैं, उन्होंने सरेआम सबके सामने बताया कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी कैसे थी। कैसे उनके पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) उनके साथ शादी के बाद बंद कमरे में व्यवहार करते थे।

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) इन दिनों कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) में कैद हैं। इस शो में पूनम ने कई बार अपने पति सैम बॉम्बे (Sam Bombay) की प्रताड़ना का जिक्र किया है। पूनम ने कहा कि वो पति के साथ बिताए उन दिनों को याद करके आज भी सिहर जाती हैं, क्योंकि उनके पति बहुत वाइल्ड थे।

इस शो में पूनम पांडे ने बताया कि उनके पति उन्हें कुत्तों की तरह मारते थे, खाना तक नहीं देते थे। कई बार पूनम पांडे के मन में सुसाइड करने का भी ख्याल आता था, बकौल पूनम ये जेल उनके लिए घर से ज्यादा अच्छा है वहां तो उन्हें खाने को और सोने को भी नहीं मिलता था।

मुझे मेरे बेडरूम में बंद कर दिया जाता था, मेरा फोन तोड़ दिया जाता था ताकि मैं कोई कॉल किसी को ना कर सकूं। मुझे ऐसा लगता था कि मुझे खुद को मार डालना चाहिए, मैंने पहले भी कई दफा खुद को मारने की कोशिश की है। मेरे पति मुझे कुत्ते की तरह मारता है ना, कुत्ते की तरह।

बता दें कि पूनम ने सितंबर 2020 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और निर्माता सैम बॉम्बे से शादी की थी। शादी के कुछ वक्त बाद अभिनेत्री ने सैम पर घरेलू शोषण और छेड़छाड़ के आरोप लगाए।

नवंबर 2021 में अभिनेत्री को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद सैम को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। गौरतलब है कि अभी तक दोनों ने तलाक नहीं लिया है।

इस शो में एक्ट्रेस ने बताया- मैं जिंदा हूं ये बहुत बड़ी बात है मेरे लिए, मैं आपलोगों के साथ बैठी हूं, ये बहुत बड़ी बात है मेरे लिए। मगर मुझे इस बात की खुशी है कि मैं अब इनसब चीजों से बाहर निकल चुकी हूं।

बहुत सारे लोग इस दुनिया में ऐसे हैं जो इस चीज से होकर गुजरते हैं, मैं उन लोगों को कहना चाहूंगी कि छोड़ दीजिए। ऐसे रिश्तों को मत घसीटिए, जीवन बहुत कीमती है और इसका सम्मान करें।

    follow google newsfollow whatsapp