Poonam Pandey Alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, बताया क्यों रचा 'मौत' का षड़यंत्र, कहा- सर्वाइकल कैंसर ने...

PRIVESH PANDEY

03 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 3 2024 1:05 PM)

Poonam Pandey Fake Death News: एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर एक रहस्य बन गई थी.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Poonam Pandey Fake Death News: एक इंस्टाग्राम पोस्ट से शुरू हुई पूनम पांडे की मौत की खबर एक रहस्य बन गई थी. 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे की मौत की खबर आई. उनकी प्रबंधन टीम ने घोषणा की थी कि अभिनेत्री की मृत्यु हो गई है. इसका कारण सर्वाइकल कैंसर बताया गया था. हालांकि, इसके बाद एक्ट्रेस के अंतिम संस्कार को लेकर कोई खबर नहीं आई है. न ही उसके परिवार वालों का कोई पता चला. अब एक्ट्रेस ने फिर से एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. वह जीवित है.

पूनम पांडे जीवित हैं

यह भी पढ़ें...

पूनम पांडे ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें वह बिल्कुल स्वस्थ्य बैठी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं जिंदा हूं. मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. दुर्भाग्य से, मैं यह बात उन हजारों महिलाओं के लिए नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ते हुए अपनी जान गंवाई है। वह इस बारे में कुछ नहीं कर सकी क्योंकि उसे कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहता हूं कि किसी भी अन्य कैंसर के विपरीत, सर्वाइकल कैंसर को हराना संभव है। आपको बस अपना परीक्षण करवाना होगा और एचपीवी टीका लगवाना होगा। देखें पूनम पांडे का नया वीडियो:

पूनम पांडे का वीडियो जारी होने के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर हंगामा मच गया है. एक्ट्रेस को खूब ट्रोल किया जा रहा है. पूनम पांडे ने अपनी मौत को फर्जी बताने के लिए सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी है. अपनी एजेंसी HAUTERRFLY के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में पूनम पांडे फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स से माफी मांगते हुए कह रही हैं कि उन्होंने ये सब सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुकता फैलाने के लिए किया है.

पूनम ने मौत की झूठी खबर फैला दी

पोस्ट को पूनम पांडे के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है. ऐसा कहा जा रहा था कि पूनम पांडे की मौत हो गई है. इसकी वजह सर्वाइकल कैंसर है, जिससे वह पिछले कुछ समय से जूझ रही थीं। इसके बाद इंटरनेट पर हंगामा मच गया. यूजर्स के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल था. उन्होंने कहा कि यह फर्जी खबर है. पूनम पांडे के मैनेजर ने कहा कि ये सच है और ये खबर उन्हें एक्ट्रेस के परिवार से मिली है. वह अपने गृहनगर यूपी में कैंसर का इलाज करा रही थीं और वहीं उनकी मौत हो गई.

फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. पूनम पांडे के करीबियों के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल था कि एक्ट्रेस अब इस दुनिया में नहीं रहीं. पूनम पांडे का परिवार भी गायब था और उनके बॉडीगार्ड को उनकी बीमारी और मौत की खबर तक नहीं थी. मौत की खबर से बॉडीगार्ड सदमे में आ गया. केआरके ने सोशल मीडिया पर पूनम का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें एक्ट्रेस पार्टी करती नजर आ रही थीं. केआरके ने बताया था कि दो दिन पहले पूनम पार्टी कर रही थीं।

अब ये सारा ड्रामा ख़त्म हो गया है. पूनम पांडे जीवित हैं. सही निकला सोशल मीडिया यूजर्स का अनुमान; उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी अफवाह फैलाई थी। अब उन्होंने खुद इस सच से पर्दा उठाया है और ट्रोलर्स का निशाना बन गई हैं। पूनम पांडे का विवादों से गहरा नाता है. अब उनकी खूब आलोचना हो रही है.

    follow google newsfollow whatsapp