Mumbai Crime: कांच की बोतल में पटाखा जलाने से मना किया तो 21 साल के युवक को मार डाला

TANSEEM HAIDER

24 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

Mumbai Murder: जानकारी के मुताबिक पटाखा फोड़ने को लेकर युवकों मे विवाद हुआ था जिसके बाद युवक की हत्या कर दी गई, आरोप है कि तीन नाबालिगों ने युवक को पहले पीटा और फिर चाकू मार दिया।

CrimeTak
follow google news

Mumbai Crime News: दिवाली के दिन मुंबई (Mumbai) में एक युवक को मौत (Murder) के घाट उतार दिया गया। आरोप है कि तीन नाबालिगों (Juvenile) ने युवक को पहले पीटा और फिर चाकू मार (Stabbed) दिया। मुम्बई के शिवाजी पुलिस थाने की हद्द में आज दोपहर करीब 2 बजे बिल्डिंग नंबर 15 B, नटवर पारेख कंपाउंड में पटाखा फोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक 21 साल की युवक की हत्या 3 नाबालिग लड़को ने लात घूंसे और चाकू मारकर कर दी।

हत्या का आरोप 3 नाबालिग लड़को पर लगा है। बताया जा रहा है कि पटाखा जलाने को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। जिसके बाद नाबालिग लड़कों ने लात घूंसे और चाकू मारकर की 21 साल के युवक की हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने दो नाबालिग लड़को को हिरासत में भी लिया है इन दोनों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस अफसरों ने शुरुआती जानकारी देते हुए बताया कि तीनो नाबालिग बच्चे की उम्र 12, 14 और 15 साल है। मरने वाले युवक का नाम सुनील नायडू है। पुलिस ने पंचनामा करके सुनिली के शव को राजावाड़ी अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

पूछताछ में पता चला है कि इन तीनों नाबालिगों में से एक नाबालिग लड़का कांच की बोतल में पटाखा फोड़ रहा था। सुनील ने ये देखा तो नाबालिग लड़कों को ऐसा करने से मना किया। जिसके बाद नाबालिगद लड़कों ने सुनील पर हमला बोल दिया और उसकी हत्या कर दी।

    follow google newsfollow whatsapp