इस वजह से एंक्टिंग करने के बजाए गंदे वीडियो बनाने लगीं पूनम पांडे! पूनम का वो राज़ जिसने उन्हें मुसीबत में डाला और जेल भी भेजा

TANSEEM HAIDER

02 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 2 2024 9:05 PM)

Mumbai Crime: पूनम पांडे एक्ट्रेस बनने मुंबई आई थी वो अचानक एडल्ट कंटेंट क्यों बनाने लगी? ये एक राज़ है।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Poonam Pandey: एडल्ट वीडियो और आपत्तिजनक बयानों की क्वीन पूनम पांडे की जिंदगी में कई राज़ हैं। आज उनके वो राज़ बताते हैं जिसकी वजह से वो मशहूर भी हुईं औऱ कुख्यात भी कहलाईं। वो राज़ जिसने उन्हें मुसीबत में भी डाला और जेल में भी भेजा। वो राज़ ये कि जो पूनम पांडे एक्ट्रेस बनने मुंबई आई थी वो अचानक एडल्ट कंटेंट क्यों बनाने लगी? 

यह भी पढ़ें...

करीब 31 साल पहले एक मिडिल क्लास फैमिली में जन्मी पूनम पांडे 18 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं, पूनम को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान मिली। मगर सवाल ये है कि वो एक्टिंग के बजाए एडल्ट फिल्में बनाने की तरफ कैसे आगे बढ़ गईं। इसके पीछे की वजह खूद पूनम ने ही बताई थी। 

बकौल पूनम जब वो इंडस्ट्री में आईं तो कुछ लोगों ने उनसे कहा कि कुछ ऐसा करो, जिससे तुरंत हिट हो जाओ। इसके लिए कंट्रोवर्सी क्रिएट करना पड़ेगा, बस उन लोगों की बात मानकर उन्होंने ऐसा करना शुरू कर दिया। हालांकि धीरे-धीरे उन्हें अक्ल आई कि कॉन्ट्रोवर्सी से फेम मिलता तो है मगर वो 15 मिनट का होता है। 


पूनम इंडस्ट्री में आईं तो एक्ट्रेस बनने का सपना लेकर लेकिन उन्हें यहां कुछ कास ऑफर नहीं मिले। इसके बाद पूनम ने मॉडलिंग के जरिए ही पैसे कमाने शुरू किए। धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने लगी। जिसके बाद वो इरॉटिक वीडियो बनाकर पैसे कमाने लगीं। अब पूनम की मौत ने उनके फैेंस को चौंका दिया है।

    follow google newsfollow whatsapp