पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पहुंची पुलिस की बड़ी फौज, निजी सचिव पर अश्लील वीडियो वारयल करने का आरोप

PRIVESH PANDEY

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 3:55 PM)

Mp News: मध्य प्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंच गई है.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Mp News: मध्य प्रदेश में पूर्व सीएम कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंच गई है. बड़ी संख्या में शिकारपुर स्थित उनके घर में पुलिस पहुंचने के बाद हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि कमलनाथ के पीए से पूछताछ के लिए पुलिस पहुंची थी. उनके खिलाफ पुलिस में छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने शिकायत दी है. बताया जा रहा है कि उसी मामले में कमलनाथ के घर में पुलिस पहुंची है.

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने का आरोप

यह भी पढ़ें...

बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी और निजी चैनल के वीडियो जर्नलिस्ट ने अन्य पत्रकारों को मेरा आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए का प्रलोभन दिया था. विवेक बंटी साहू ने 20 लाख रुपए की बातचीत का एक VIDEO भी जारी किया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. इसी को लेकर बंटी साहू ने पुलिस में शिकायत दी थी.

पुलिस की गाड़ियां दिख रही

वहीं, कमलनाथ के बंगले के बाहर पुलिस की गाड़ियां दिख रही हैं. आठ से दस वाहन हैं, जो तीन थानों के बताए जा रहे हैं. पुलिस ने इस मामले में अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमलोग आए थे. अभी मीडिया के सामने मामले का खुलासा नहीं करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि इसके बारे में सीनियर अधिकारी देंगे जानकारी.

कमलनाथ ने किया है हमला

पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक्स पर लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी लगातार कांग्रेस के नेताओं पर दबाव डाल रही है और जो दबाव में नहीं आता, उसके ऊपर छापेमारी और दूसरी कार्रवाई कर रही है। कांग्रेस के आदिवासी विधायक नीलेश उइके पर इस तरह का दबाव डाला गया, लेकिन वे इसके आगे नहीं झुके तो उनके ऊपर छापे डाले गए.

 

 

 

 

 

    follow google newsfollow whatsapp