Khargone Violence : हिंसा के बाद से लापता महिला 12 दिन बाद CCTV में दिखी!

CHIRAG GOTHI

22 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:17 PM)

खरगोन हिंसा के बाद से लापता महिला 12 दिन बाद CCTV में दिखी, खरगोन हिंसा मामले में कुल 63 एफआईआर दर्ज हुई, DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

उमेश रेवलिया के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

MP KHARGOAN NEWS : मध्य प्रदेश के खरगोन में रामनवमी पर हुई हिंसा (khargone violence) के दौरान गायब हुई महिला एक सीसीटीवी फुटेज में नजर आई है। लापता हुई महिला खंडवा रेलवे स्टेशन पर अपने रिश्तेदार के साथ जाती हुई दिखाई दी है।

यह भी पढ़ें...

MP Voilence News: रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसा भड़कने के बाद लक्ष्मी नाम की महिला अपने घर से बाहर निकली थी। उसने कहा था कि वह अपने बच्चों को ढूंढने जा रही है, लेकिन वो वापस नहीं लौटी। महिला के लापता होने के बाद ऐसा लग रहा था कि वो भी हिंसा का शिकार हो गई होगी लेकिन अब सीसीटीवी में महिला को देखने के बाद उम्मीद की कुछ किरणें तो जरूर जागी है।

जो सीसीटीवी अब पुलिस को मिला है उसमें 29 साल की महिला 10 अप्रैल की रात करीब 8:25 पर नीले शर्ट में बैग ले जा रहे युवक के पीछे जाती दिखाई दी। ये सीसीटीवी फुटेज गुरुवार 21 अप्रैल को पुलिस को मिला है। महिला के दो बच्चे भी हैं जिसमें एक बेटा और एक बेटी शामिल है।

सरकार ने इनाम घोषित किया

मध्य प्रदेश सरकार खरगोन में हुई हिंसा के फरार 106 फरार आरोपियों पर भी 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस के मुताबिक, खरगोन हिंसा मामले में कुल 63 एफआईआर दर्ज हुई हैं और इनके तहत 265 को आरोपी बनाया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp