इंदौर में चार साल की बच्ची से छेड़छाड़, यौन उत्पीड़न का आरोपी वैन चालक गिरफ्तार

TANSEEM HAIDER

07 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 7 2023 2:45 PM)

MP Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक निजी प्ले स्कूल की वैन के चालक ने चार साल की एक बच्ची का यौन उत्पीड़न किया।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

MP Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक निजी प्ले स्कूल की वैन के चालक ने चार साल की एक बच्ची का यौन उत्पीड़न किया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने शुक्रवार शाम को वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान सुमित के रूप में हुई है।

वैन के चालक ने चार साल की बच्ची का यौन उत्पीड़न किया

यह भी पढ़ें...

संयोगितागंज पुलिस थाना प्रभारी विजय तिवारी ने कहा कि यौन उत्पीड़न की बात तब सामने आई, जब मां ने बच्ची का व्यवहार असामान्य पाया और पीड़िता ने उसके निजी अंगों में दर्द की शिकायत की। तिवारी के अनुसार, बच्ची ने अपनी मां को बताया कि आरोपी ने उसके निजी अंगों को छुआ और उसका यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने कहा, 'माता-पिता बच्ची को पुलिस थाने ले आए, जहां से उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।'

आरोपी ने बच्ची के निजी अंगों को छुआ

तिवारी के मुताबिक, पुलिस ने निजी प्ले स्कूल से चालक का विवरण हासिल किया और शुक्रवार शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376(3) (16 वर्ष से कम उम्र की लड़की से बलात्कार), 354 (किसी महिला पर हमला या आपराधिक बल प्रयोग) और 506 (आपराधिक धमकी) के अलावा यौन अपराधों से बच्चे का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp