ग्वालियर में कोचिंग सेंटर से घर जा रही नाबालिग लड़की को गोली मारी, मौके पर मौत

TANSEEM HAIDER

11 Jul 2023 (अपडेटेड: Jul 11 2023 4:10 PM)

MP Gwalior Murder: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 11वीं कक्षा की 17 वर्षीय एक छात्रा को कोचिंग सेंटर से घर लौटते वक्त मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

MP Gwalior Murder: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में 11वीं कक्षा की 17 वर्षीय एक छात्रा को कोचिंग सेंटर से घर लौटते वक्त मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना सोमवार रात करीब आठ बजे माधवगंज थाना क्षेत्र के एक चौराहे पर हुई।

पुलिस अधिक्षक राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि लड़की अपनी सहेली के साथ स्कूटर पर जा रही थी तभी मोटरसाइकिल सवार तीन-चार लोगों ने उस पर कथित तौर पर गोलीबारी की और फरार हो गए। उन्होंने बताया कि वहां मौजूद कुछ लोगों ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान सोमवार देर रात उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...

उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस अधिक जानकारी के लिए दूसरी लड़की से पूछताछ कर रही है, जो घटना के समय पीड़ित के साथ स्कूटर पर थी। पुलिस अफसरों के मुताबिक हमलावरों की तलाश जारी है। पुलिस की टीमें सीसीटीवी खंगालने में जुटी हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp