MP News: बास्केटबॉल खेलते वक्त 26 साल के खिलाड़ी की मौत, हार्ट अटैक की आशंका

TANSEEM HAIDER

20 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Bhopal News: मैदान में बास्केटबॉल खेलते वक्त 26 साल के खिलाड़ी को सीने में तेज दर्द हुआ और जब तक उनको अस्पताल ले जाया जाता खिलाड़ी की मौत हो गई।

CrimeTak
follow google news

Bhopal Crime News: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में खेलते वक्त बास्केटबॉल (Basketball) प्लेयर (Player) की मौत (Death) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक 26 साल के युवक की बास्केटबॉल खेलते वक्त मौत हो गई।  हैरानी की बात ये है कि युवक ने सीने में तेज दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद साथी खिलाड़ी उन्हें नज़दीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है। शुरुआती जांच में खिलाड़ी की मौत की वजह हार्ट अटैक ही माना जा रहा है। दरअसल भोपाल के हबीबगंज इलाके के एक निजी स्कूल में 26 साल का युवक अभिषेक बास्केटबॉल खेलने गया था।

यह भी पढ़ें...

खेलने के दौरान अभिषेक ने सीने में तेज दर्द होने लगा। जिसके बाद वो ग्राउंड के किनारे बैठे साथी खिलाड़ियों के पास जाकर बैठ गया। दर्द जब बर्दाश्त से बाहर हो गया तो अभिषेक को उसके दोस्त नज़दीकी अस्पताल ले गए लेकिन तब तक अभिषेक दम तोड़ चुका था। अभिषेक के साथी और परिजन भी इस हादसे के बाद सदमें में हैं।

26 साल का अभिषेक अविवाहित थे और एमपी नगर की एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते थे। अभिषेक के पिता शासकीय सेवा में अधिकारी हैं जबकि उनकी मां निजी स्कूल में नौकरी करती हैं। परिजनों का कहना है कि अभिषेक शुरू से ही स्पोर्ट्स एक्टिविटी में सक्रिय रहता था और पूर्व में उसे किसी भी तरह की कोई बीमारी भी नहीं थी। हैरानी की बात ये है कि अभिषेक रेगुलर व्यायाम भी करते थे।

    follow google newsfollow whatsapp