महाराष्ट्र के जालना में जालिम बाप का गुनाह, तीन बच्चों को कुएं में फेंककर मार डाला, दो बेटियों और बेटे के कत्ल की वजह चौंका देगी!

TANSEEM HAIDER

15 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 15 2024 2:25 PM)

Maharashtra: महाराष्ट्र के जालना जिले के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों और 12 वर्षीय एक बेटे को कुएं में फेंककर मार डाला।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Maharashtra Crime: महाराष्ट्र के जालना जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने है। जालना के जालिम बाप ने अपने तीन बच्चों को कुएं में फेंक दिया जिससे तीनों की मौत हो गई। जालना के एक गांव में एक व्यक्ति ने अपनी दो बेटियों और 12 वर्षीय एक बेटे को कुएं में फेंककर मार डाला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी संतोष धोंडीराम तकवाले ने रविवार को पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

जालना में पिता ने 3 बच्चों को कुएं में फेंका

यह भी पढ़ें...

अधिकारी के मुताबिक, तकवाले ने अपने बेटे सोहम और बेटी शिवानी (आठ वर्ष) व दीपाली (सात वर्ष) को शनिवार को अंबाद तहसील के डोमेगांव गांव में स्थित एक कुएं में फेंक दिया। अंबाद थाने के निरीक्षक रघुनाथ नाचन ने बताया कि मरने वाले बच्चे तकवाले की पहली पत्नी के थे, जिसकी मृत्यु हो गयी थी और आरोपी ने दूसरी शादी कर ली थी। दूसरी शादी करने के बाद आरोपी बच्चों का ध्यान नहीं रखता था। पत्नी से बच्चों को लेकर लड़ाई झगड़े हुआ करते थे। 

तीन बच्चों की मौत आरोपी गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज कर अपराध के मकसद का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक, छत्रपति संभाजी नगर के कचनेर गांव का रहने वाला आरोपी एक होटल में काम करता था और सप्ताहांत पर बच्चों के साथ डोमेगांव पहुंचा था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर हत्याओं की जानकारी दी और बाद में फोन बंद कर दिया।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp