पूर्व वित्त मंत्री के बेटे कार्ति के करीबी को CBI ने किया अरेस्ट! अब किसकी बारी ?

CHIRAG GOTHI

18 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

Karti Chidambaram update : पूर्व वित्त मंत्री के बेटे कार्ति के करीबी को CBI ने किया अरेस्ट, अब किसकी बारी, For more Crime News in Hindi, Crime News India and video on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

मुनीष पांडे के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Karti Chidambaram : कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम के एक करीबी भास्कर रमण को सीबीआई ने अरेस्ट किया है। उन पर घूस लेने और भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं।

यह भी पढ़ें...

कार्ति चिदंबरम के 9 ठिकानों पर मंगलवार को छापेमारी हुई थी। यह एक्शन चीन से जुड़े एक मामले पर हुआ था। इसी में अब भास्कर रमण की गिरफ्तारी भी हुई है।

किस मामले में हुई है गिरफ्तारी ?

लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम (Karti Chidambaram) के खिलाफ CBI ने मंगलवार को एक नया मामला दर्ज किया था। पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति पर आरोप है कि उन्होंने 250 चीनी नागरिकों को भारतीय वीजा दिलाया, जिसके बदले उन्होंने 50 लाख की रिश्वत ली।

कार्ति चिदंबरम का क्या है चीनी कनेक्शन

सीबीआई के मुताबिक, ये चीनी नागरिक किसी पावर प्रोजेक्ट के लिए भारत आकर काम करना चाहते थे। आरोप है कि ऐसा 2010 से 2014 के बीच हुआ था। शुरुआती जांच के बाद इस मामले में सीबीआई ने FIR दर्ज कर ली थी।

सीबीआई को INX media केस की जांच के वक्त इस बात का पता चला था। INX media केस में भी कार्ति का नाम है, जिसमें उनके खिलाफ जांच चल रही है।

    follow google newsfollow whatsapp