गर्लफ्रेंड के हाथ लगा बॉयफ्रेंड का मोबाइल, गैलरी में 13 हजार न्यूड तस्वीरें, गर्लफ्रेंड का भी न्यूड वीडियो, बीपीओ में लड़कियों का न्यूड वीडियो बनाने का खुलासा

TANSEEM HAIDER

29 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 29 2023 7:10 PM)

Karnataka Crime: मोबाइल गैलरी में कई महिलाओं की लगभग 13,000 नग्न तस्वीरें थीं, जिनमें उनकी और कई अन्य सहकर्मियों की तस्वीरें भी शामिल थीं।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Karnataka Crime News: कर्नाटका के बेलान्दुर में एक गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड की मोबाइल गैलरी क्या देखी कोहराम मच गया। प्रेमी के फोन की गैलरी में करीब 13 हजार न्यूड तस्वीरें थीं। दरअसल बेलान्दुर के एक बीपीओ में काम करने वाली 22 साल की युवती ने अपनी साथ काम करने वाले बॉयफ्रेंड का मोबाइल देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। चौंकाने वाली बात यह है कि मोबाइल गैलरी में कई महिलाओं की लगभग 13,000 नग्न तस्वीरें थीं, जिनमें उनकी और कई अन्य सहकर्मियों की तस्वीरें भी शामिल थीं।

गैलरी में करीब 13 हजार न्यूड तस्वीरें

यह भी पढ़ें...

ये देखकर युवती बेहद परेशान हो गई। युवती ने आरोपी सहकर्मी के साथ अपनी दोस्ती खत्म करने का फैसला किया और तुरंत 20 नवंबर को ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों को पूरी बात सिलसिलेवार बयान कर दी। महिला ने बताया कि वो चाहती है कि जो भविष्य में अपने सहकर्मियों को ब्लैकमेल ना होना पड़े। युवती की शिकायत मिलने के बाद बीपीओ की लीगल टीम ने 23 नवंबर को साइबर अपराध पुलिस स्टेशन में आरोपी आदित्य संतोष के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। 

न्यूड वीडियो और फोटो कैमरे में कैद 

युवती ने पुलिस को बताया कि संतोष और पीड़िता चार महीने से रिश्ते में थे, इस दौरान उसने चुपके से बिना उसकी जानकारी के न्यूड वीडियो और फोटो कैमरे में कैद कर लिए थे। एक रोज़ युवती जब संतोष का मोबाइल देख रही थी तो गैलरी में मौजूद रिकॉर्डिंग और फोटो देखकर हैरान रह गई। गैलरी में युवती ने अपनी और अपने साथ काम करने वाली कई लड़कियों की नग्न तस्वीरें दिखीं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, संतोष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

    follow google newsfollow whatsapp