Kanjhawala Case: जिस वक्त अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था, उस वक्त वो " ड्रंक" थी!

Crimetak

03 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Kanjhawala Case: कंझावला केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के अंजलि की विसरा रिपोर्ट मिल गई है। उस रिपोर्ट में आया है कि जिस वक्त अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था, उस वक्त वो " ड्रंक" थी।

CrimeTak
follow google news

Kanjhawala Case: कंझावला केस में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस के अंजलि की विसरा रिपोर्ट मिल गई है। उस रिपोर्ट में आया है कि जिस वक्त अंजलि का एक्सीडेंट हुआ था, उस वक्त वो " ड्रंक" थी।

गौरतलब है 31 दिसंबर की रात मे सुल्तानपुरी की रहने वाली अंजलि और उसकी दोस्त निधि की स्कूटी का एक्सिडेंट हुआ था। इस सड़क हादसे के बाद अंजलि की दर्दनाक मौत हो गई थी। अंजली की मौत के बाद उसकी दोस्त निधि ने बताया था कि 31 दिसंबर और 1 जनवरी की रात अंजलि ने काफी शराब पी थी। पुलिस ने अंजलि के पोस्टमॉर्टम के दौरान उसका विसरा जांच के लिए भेजा गया था। पिछले हफ्ते अंजलि की विसरा रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को मिली है। इसमें अंजलि की दोस्त निधि की बात की पुष्टि हुई है कि सड़क हादसे के बाद अंजलि नशे में थी। वो नशे की हालत में स्कूटी चला रही थी।

यह भी पढ़ें...

Anjali Case Update: नये साल यानी 2023 की पहली सुबह से भी पहले जिस खबर ने सामने आकर देश की राजधानी को झकझोरकर रख दिया था, वो था कंझावला कांड और उस कांड का शिकार हुई थी अंजलि नाम की एक 20 साल की लड़की।

हालांकि मामले में गृह मंत्रालय के एक्शन में आने के बाद इस केस की FIR में दफा 302 भी जोड़ दी गई थी और इस कांड के आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर दिया गया है।

31 दिसंबर की रात और 1 जनवरी 2023 की सुबह के दरम्यान सुल्तानपुरी के इलाके में एक बलेनो गाड़ी ने एक लड़की को क़रीब 13 किलोमीटर तक घसीटा। ये उस रात का वाकया है जब राजधानी के चप्पे चप्पे पर दिल्ली पुलिस का पहरा शायद सबसे तगड़ा होता है। लेकिन उस लड़की को घिसटते हुए पुलिस की नज़रों ने नहीं देखा।

Delhi Crime Update: अब पुलिस को इस मामले की चार्जशीट भी जल्दी दाखिल करने की चुनौती है ताकि हत्या का मुकदमा चलाया जा सके। बकौल पुलिस इस कांड की जांच के लिए दिल्ली पुलिस की 18 टीमें लगी हुई हैं।

20 साल की अंजलि की मौत के बाद भी 10 सवालों के चौराहे पर खड़ी दिल्ली पुलिस?

    follow google newsfollow whatsapp