जम्मू कश्मीर के डोडा में बस 300 फुट गहरी खाई में गिरी, 30 लोगों की मौत, कई जख्मी

TANSEEM HAIDER

15 Nov 2023 (अपडेटेड: Nov 15 2023 2:10 PM)

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को यात्रियों को लेकर जा रही एक बस सड़क से फिसलकर करीब 300 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई।

जांच जारी

जांच जारी

follow google news

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बड़ा बस हादसा हुआ है। यहां यात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को यात्रियों को लेकर जा रही एक बस सड़क से फिसलकर करीब 300 फुट गहरी खाई में गिर गई, जिससे कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई। 

बस सड़क से फिसलकर करीब 300 फुट गहरी खाई में गिरी

यह भी पढ़ें...

जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार ने यह जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में कई लोग जख्मी हुए हैं। जम्मू संभागीय आयुक्त रमेश कुमार  ने बताया कि बस की पंजीकरण संख्या जेके02सीएन-6555 है। बताया जाता है कि बस में लगभग 40 यात्री थे। यह बस बटोटे-किश्तवाड़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बस में लगभग 40 यात्री थे

जानकारी के मुताबिक त्रुंगल-अस्सार के पास सड़क से फिसल गई और 300 फुट नीचे खाई में गिर गई। उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है और कुछ शव बरामद किये गये हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि राहत और बचाव कार्य जारी हैं। घायलों को असपताल इलाज के लिए भेजा गया है। 

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp