महाराष्ट्र के कल्याण में ख़ौफ़नाक वारदात, पति ने पत्नी और सात साल के बेटे की गला दबाकर हत्या की

TANSEEM HAIDER

02 Dec 2023 (अपडेटेड: Dec 2 2023 12:40 AM)

Maharastra Crime: दीपक पेशे से कारोबारी है। पुलिस के मुताबिक़ दीपक को फाइनेंस के बिजनेस में काफी नुकसान हुआ था।

Photo

Photo

follow google news

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के कल्याण में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक निर्दयी बाप ने अपने सात साल के बेटे और अपनी पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फ़रार हो गया। जानकारी के मुताबिक़ हत्या आर्थिक तंगी के चलते की गई। दरअसल दीपक पेशे से कारोबारी है। पुलिस के मुताबिक़ दीपक को फाइनेंस के बिजनेस में काफी नुकसान हुआ था। आर्थिक परेशानी में उसने ये दिल दहला देने वाला कदम उठाया है।

अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी

यह भी पढ़ें...

दीपक गायकवाड़ अपनी पत्नी अश्विनी और सात साल के बेटे आदिराज के साथ कल्याण पश्चिम के रामबाग लेन नंबर तीन पर ओम दिपावली बिल्डिंग में रहता था। आज दोपहर उसने अपने रिश्तेदार को फोन किया, उसके बाद अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर दी और प्रारंभिक जानकारी है कि दीपक ने खुद भी आत्महत्या का प्रयास किया. लेकिन वह थोड़ी देर बाद घटनास्थल से फरार हो गया।

दीपक हत्या के बाद से फ़रार

रिश्तेदार जब दीपक के घर पहुंचे तो हैरान रह गए, उनको अश्विनी और सात साल के बेटे आदिराज का शव मिला. लेकिन दीपक फरार हो चुका था. इस घटना की सूचना महात्मा फुले पुलिस को दी गई. महात्मा फुले पुलिस थाने से मौके पर पहुंची. बच्चे और उसकी मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।दीपक गायकवाड़ कल्याण शहर में खिलौनों की एक महंगी दुकान नानूज़ वर्ल्ड के मालिक हैं।

    follow google newsfollow whatsapp