पाँच करोड़ का प्लॉट, भाभी और भाभी के प्रेमी का न्यूड वीडियो, सूटकेस में जलती मनीषा की लाश ने खोले धधकते राज़!

ADVERTISEMENT

Photo
Photo
social share
google news

UP BIG CRIME NEWS: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के सिसाना गांव में करवा चौथ के अगले दिन एक सूटकेस में एक युवती की अधजली लाश मिली थी। पुलिस हैरान थी कि शमशान घाट के बाद सूटकेस में लाश को भरकर किसने जला दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने पहचान की तो पता चला कि मरने वाली लड़की की उम्र 20 साल है उसका नाम मनीषा है। वह नोएडा के सैदपुर गांव के रहने वाली थी। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ की नोएडा से अपने कॉलेज के लिए निकली मनीषा अचानक गायब हो गई थी। इसके बाद पुलिस ने नए सिरे से जांच शुरू की पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ और 2 दिन बाद पुलिस कहानी जो लेकर सामने आई उसे देखकर सब हैरान रह गए।  

सूटकेस में मिली अधजली लाश

कहानी के मुताबिक मनीषा और उसके भाई मनीष की पाँच करोड रुपए की संपत्ति थी जिस संपत्ति पर भाई और भाभी शिखा कब्जा करना चाहते थे इसके साथ-साथ एक और कहानी चल रही थी। वह कहानी थी मनीषा की भाभी शिखा और उसके प्रेमी पवन की। दरअसल मनीषा की भाभी का एक युवक पवन से प्रेम संबंध था और दोनों अक्सर बेडरूम में वक्त गुजारा करते थे। मनीषा का भाई इस बात से अनजान था लेकिन मनीषा ने एक दिन भाभी के चैट और मोबाइल के कुछ nude फोटोग्राफ वीडियो हासिल कर लिए जिसमें इस बात का खुलासा हो गया कि उसके अवैध संबंध एक युवक के साथ हैं। एक दिन मनीषा ने भाभी शिखा को पवन के साथ सेक्स करते देख लिया और चुपके से वीडियो भी बना लिया था। 

ADVERTISEMENT

सेक्स करते देखा और चुपके से वीडियो भी बनाया

जिसको लेकर भाभी शिखा लगातार अपनी ननद से दुश्मनी रखने लगी थी और मनीषा को किसी भी तरह रास्ते से हटा देना चाहती थी। मनीषा लगातार उसके प्रेम संबंधों में भी रोड़ा बन रही थी यही वजह थी कि मनीषा की भाभी ने अपने पति को और प्रेमी को मिलाकर डबल क्रॉस किया। डबल क्रॉस इस तरह किया कि पति मनीष को समझाया कि पाँच करोड़ की प्रॉपर्टी के काग़ज़ों पर यह लड़की कभी साइन नहीं करेगी इसको रास्ते से हटा दिया जाए और प्रेमी को इसलिए शामिल कर दिया कि वह प्रेम संबंध में रोड़ा ना बने। लिहाजा शिखा ने एक त्रिकोणीय समीकरण बनाया। साजिश का वह समीकरण जिसने भाभी भाई और भाभी का प्रेमी शामिल हो गए और तीनों ने मिलकर मनीषा के कत्ल की साजिश रचने शुरू कर दिया। 

ADVERTISEMENT

पति और प्रेमी को मिलाकर डबल क्रॉस 

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि मनीषा सैदपुर के रहने वाली थी मनीषा के दादा सैदपुर के पूर्व प्रधान थे जिनका नाम चरण सिंह था यह परिवार बेहद प्रतिष्ठित और पैसे वाला परिवार माना जाता है। मनीषा को दो-तीन दिन से घर में ना देख कर उसके चचेरे भाई ने सेक्टर 39 पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस ने खुलासा किया और फिर पूरी साज़िश सामने आ गई। दरअसल करवा चौथ के दूसरे दिन मनीषा को पहले इन लोगों ने धोखे से नशीला पदार्थ दिया। तीनो लोगों ने गला दबाकर मनीषा को मार डाला। उसके बाद मनीषा का शव एक सूटकेस में रखा गया। 

मनीषा का शव अधजला बरामद हुआ

सूटकेस को कार में रखकर यह लोग बागपत के सिसाना गांव के पास पहुंचे जहां एक सुनसान शमशान घाट के पास सूटकेस में आग लगा दी। आरोपियों को यह उम्मीद थी की आग लग गई है और शव पूरी तरह चलकर खाक हो जाएगा लेकिन मनीषा का शव अधजला बरामद हुआ। मिट्टी कच्ची थी लिहाजा पूरी तरह से शव जल नहीं पाया। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर की और बागपत पुलिस ने अधजली हालत में शव को बरामद कर लिया था। 

पुलिस की गोली पवन के पैर में लगी

बागपत पुलिस और नोएडा पुलिस ने जब मिलकर जांच की। सीसीटीवी की पड़ताल की तो पता चला कि इस इलाके में एक कार आई थीं पुलिस ने कार की पड़ताल की तो पता चला यह कार सोनीपत की थी। जांच करते-करते बागपत पुलिस सोनीपत पहुंची तो पता चला वह कर पवन ने अपनी किसी रिश्तेदार से ली थी पवन वही शख्स है जिसका मनीष की पत्नी शिखा के साथ अवैध संबंध हैं। पुलिस ने मनीष और शिखा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अभी पवन की तलाश कर ही रही थी की पवन बागपत में शमशान घाट के पास सबूत मिटाने के लिए पहुंचा था वहां पुलिस से पवन की मुठभेड़ हुई जिसके बाद पुलिस की गोली पवन के पैर में लगी और पुलिस ने पवन को भी गिरफ्तार कर लिया है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT