शिमला के मॉल रोड पर रेस्टोरेंट में हत्या से सनसनी, आधी रात में पुलिस बूथ के पास कत्ल, चाकू से शेफ को काट डाला

TANSEEM HAIDER

26 Feb 2024 (अपडेटेड: Feb 26 2024 2:05 PM)

Himachal Pradesh: शिमला के माल रोड पर पुलिस बूथ के पास एक रेस्तरां में काम करने वाले 21 वर्षीय युवक की देर रात कथित तौर पर हत्या कर दी गई।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Himachal Pradesh Crime: शिमला के माल रोड पर पुलिस बूथ के पास एक रेस्तरां में काम करने वाले 21 वर्षीय युवक की देर रात कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शिमला जिले की कुपवी तहसील के कोठी गांव निवासी सोहन सिंह का बेटा मनीष (21) यहां एक रेस्तरां में काम करता था।

आधी रात में पुलिस बूथ के पास कत्ल

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, घटना देर रात करीब दो बजे हुई जब संतिद्र पाल नाम का आरोपी पीड़ित के कमरे में घुस गया और उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पीड़ित मनीष पुलिस सहायता कक्ष की ओर भागा। उसने वह धारदार हथियार अपने हाथ में पकड़ रखा था जिससे उस पर हमला किया गया था। पीड़ित ने उसी हथियार से नियंत्रण कक्ष के दरवाजे का शीशा तोड़ दिया।

चाकू से शेफ को काट डाला

पुलिस मनीष को इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज अस्पताल (आईजीएमसीएच) ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी हरियाणा का निवासी है और वह दूसरे रेस्तरां में काम करता था। पुलिस ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp