मां के इश्क में गई दो बच्चों की जान, बॉयफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड के दो बच्चों की हत्या, शादी में रोड़ा बने तो दे दी मौत

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

Haryana Crime News: हरियाणा के सोनीपत से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां प्रेम प्रसंग के चलते दो मासूम बलि चढ़े हैं। सोनीपत के आदर्श नगर की महिला ने एक दिन पहले अपने दस वर्षीय, सात वर्षीय बेटों के अपहरण का मुकदमा सिविल लाइन थाना में दर्ज कराया था। पुलिस ने शक के आधार पर महिला से पूछताछ की तो दोनों की हत्या किए जाने का पता लगा। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में महिला के परिचित युवक को से पूछताछ करने गई तो उसने भागने के लिए छत से छलांग लगा दी। उसे नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि उसी ने दोनों बच्चों की गला दबाकर हत्या की थी।

शादी में रोड़ा बने तो दे दी मौत

जानकारी के अनुसार रूबी ने 22 फरवरी को पुलिस को बताया था कि उसका पति से सात साल पहले तलाक हो चुका है। वह अपने 10 वर्षीय बेटे वंश और 7 वर्षीय बेटे यश के साथ रहती है। 21 फरवरी को वह दोनों बेटों को मशद मोहल्ला स्थित स्कूल में छोड़कर काम पर चली गई थी। शाम को घर आई तो दोनों बेटे नहीं मिले। स्कूल में पता करने पर जानकारी मिली कि दोनों बच्चे स्कूल से घर जा चुके हैं। उसने शक जताया था कि उनके बच्चों का किसी ने अपहरण कर लिया है। जिस पर पुलिस ने 22 फरवरी को अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने शक के आधार पर महिला से पूछताछ की तो बताया कि अपने पति से तलाक हो चुका है और वह कबीरपुर के रहने वाले नितिन के साथ प्रेम प्रसंग में है।

बॉयफ्रेंड ने की गर्लफ्रेंड के दो बच्चों की हत्या

नितिन बार-बार उसके बच्चों को लेकर यह कहता था कि वह उन्हें जान से मार देगा। मासूम बच्चों के पिता राहुल ने बताया कि महिला रूबी ने अपने आशिक नितिन के साथ मिलकर ही मेरे बच्चों की हत्या की है। राहुल का गंभीर आरोप है कि यह दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे और इसीलिए मेरे बच्चों को मौत के घाट उतारा है राहुल ने आरोपियों के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में महिला रूबी की कोई भी भूमिका सामने नहीं आई है। महिला से शादी करने के लिए आरोपी नितिन ने ही दोनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT