चार बच्चों का बाप.. 5 बच्चों की साली लेकर भागा, बीवी 5वीं बार प्रेंग्नेंट

PRIVESH PANDEY

13 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 13 2024 4:00 PM)

Haryana News: हरियाणा के करनाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.

Crime News

Crime News

follow google news

Haryana News: हरियाणा के करनाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी और 4 बच्चों को छोड़कर अपनी शादीशुदा साली के साथ भाग गया. बताया जाता है कि साली के पांच बच्चे भी हैं. परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

जानकारी के मुताबिक युवक सलीम फर्रुखाबाद का रहने वाला है. वह अपने साले की पत्नी, जो रिश्ते में उसकी साली लगती है, के साथ भाग गया. इस घटना के सामने आने के बाद हर कोई हैरान है. साली के 5 और आरोपी युवक के 4 बच्चे हैं और उसकी पत्नी पांचवीं बार गर्भवती है.

यह भी पढ़ें...

चार बच्चों का बाप, 5 बच्चों की मां साली को लेकर भागा

बताया जा रहा है कि जब आरोपी की पत्नी पांचवीं बार गर्भवती हुई तो वह उसकी देखभाल के लिए अपनी साली को घर ले आया. तब इसे लेकर असमंजस की स्थिति थी. जीजा-साली के फरार होने की जानकारी परिजनों को पांच दिन बाद हुई. जिसके बाद स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी.

आरोपी की पत्नी पांचवीं बार गर्भवती भी है

पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपी यूपी के फर्रुखाबाद का रहने वाला है. करनाल के घरौंडा के एक गांव में रहते हैं. उसके चार बच्चे हैं और उसकी पत्नी गर्भवती है। वह अपनी पत्नी की देखभाल के लिए अपनी भाभी को लेने आया था। बार-बार कहने पर परिजनों ने महिला को उसके जीजा के साथ भेज दिया। दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसका अंदाजा किसी को नहीं था.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

अब करीब 6, 7 दिन बीत चुके हैं और दोनों जीजा-साली का अभी तक कोई पता नहीं है. पुलिस के साथ-साथ परिजन भी दोनों की तलाश कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

    follow google newsfollow whatsapp