फौजी ने घरेलू विवाद में पत्नी का किया मर्डर, ससुरालियों को फोन कर कहा- उसने जहर खा लिया

PRIVESH PANDEY

21 Jan 2024 (अपडेटेड: Jan 22 2024 1:20 AM)

Haryana News: हरियाणा के रोहतक के डोभ गांव में एक फौजी ने अपनी पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Haryana News: हरियाणा के रोहतक के डोभ गांव में एक फौजी ने अपनी पत्नी के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि फौजी की पत्नी अपने भाई की शादी के बाद मायके से कम नकदी और गहने लेकर आई थी. घटना के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जायजा लिया. आरोपी पति एक दिन पहले ही छुट्टी पर आया था.

जींद जिले के गतौली गांव निवासी 30 वर्षीय नीलम की शादी करीब 12 साल पहले डोभ गांव के कश्मीरी लाल से हुई थी. शादी के बाद उनके तीन बच्चे हुए. नीलम की मां ने बताया कि उनके बेटे की शादी 7 जनवरी को थी. उस शादी में शामिल होने के लिए नीलम गांव आई थी. उस समय नीलम के पति कश्मीरी लाल को भी बुलाया गया था, लेकिन वह यह कहकर नहीं आया कि उसे छुट्टी नहीं मिल रही है.

यह भी पढ़ें...

शादी के बाद नीलम 9 जनवरी को अपने ससुराल गांव डोभ पहुंची. इसके बाद 19 जनवरी को नीलम का पति कश्मीरी लाल छुट्टी पर घर आया. घर आने के बाद कश्मीरी लाल अपनी शादी में कम पैसे और आभूषण लाने की बात पर झगड़ने लगा.

ये आरोप मृतक के परिजनों ने लगाए हैं

मृतक के परिजनों का आरोप है कि कश्मीरी लाल एक लाख रुपये नकद, एक सोने की चेन और एक सोने की चूड़ी की मांग कर रहा था. शनिवार को भी इसी बात को लेकर कश्मीरी लाल का नीलम से झगड़ा हुआ, इस दौरान उसने नीलम की हत्या कर दी और बच्चों को लेकर भाग गया। नीलम की हत्या के बाद उसकी मां के घर फोन कर बताया गया कि नीलम ने जहरीला पदार्थ खा लिया है. सूचना मिलते ही मायके वाले डोभ गांव पहुंचे, जहां नीलम का शव खून से लथपथ पड़ा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

    follow google newsfollow whatsapp