बेटे को पागल कहा तो मां को चाकुओं से गोद डाला, घर में बंद कर जिंदा जला दिया, गुरुग्राम में खौफ़नाक वारदात

TANSEEM HAIDER

11 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 11 2024 2:10 PM)

Haryana Crime: बेटे को "पागल" कहना 59 वर्षीय माँ को पड़ा भारी, मेंटली डिस्टर्ब लड़के ने पागल शब्द सुनते ही माँ पर चाकुओं से वार कर घर मे आग लगा दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

गुरुग्राम से नीरज वशिष्ठ की रिपोर्ट

Haryana Crime News: गुरुग्राम की विपुल ग्रीन सोसाइटी के टावर नंबर तीन में अचानक आग लग गई। यहां लोगों ने देखा कि फ्लैट नम्बर 401 से धुआं निकल रहा है। सोसायटी के लोगों ने आनन फानन में पुलिस और फायर ब्रिगेड को खबर दी। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने किसी तरह फ्लैट का दरवाजा तोड़ा। फ्लैट के अंदर का मंजर देखकर अफसर भी हैरान रह गए। कमरे में 59 साल की महिला रानू शाह बुरी तरह झुलसी हुई थीं।

यह भी पढ़ें...

खून से लथपथ झुलसी मिलीं रानू

रानू शाह की जिस्म से खून बह रहा था। बुरी हालत में रानू को फ्लैट से बाहर निकाला गया और मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहाँ इलाज के दौरान रानू शाह की मौत हो गयी। पुलिस के सामने मुश्किल ये थी कि आखिर रानू के जिस्म पर चाकू के निशान कहां से आए। जब यह घटना घटी तब उसके पिता बाहर थे।

बेटे ने चाकू से गोदकर किया कत्ल

शुरुवाती तफ़्तीश में खुलासा हुआ की रानू शाह का 27 वर्षीय बेटा अतरीश शाह अपने परिवार के साथ इसी सोसाइटी में रह रहा था और अक्सर माँ के साथ बदहवास हालात में मारपीट करता रहता था लेकिन रविवार किसी बात को लेकर माँ ने प्यार से ही मेंटली डिस्टर्ब बेटे को पागल कह दिया। बस इसी से गुस्साए बेटे ने पहले माँ पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया और फिर घर में आग लगा दी।

    follow google newsfollow whatsapp