गुरुग्राम में कहासुनी के बाद डीजे की गोली मारकर हत्या, रामलीला पंडाल के पीछे सनसनीखेज वारदात

TANSEEM HAIDER

20 Oct 2023 (अपडेटेड: Oct 20 2023 4:55 PM)

Haryana Crime News: गुरुग्राम में एक रामलीला पंडाल के पीछे बृहस्पतिवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात एक युवक की दो लोगों ने कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर दी।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में एक रामलीला पंडाल के पीछे बृहस्पतिवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात एक युवक की दो लोगों ने कहासुनी के बाद गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि वारदात भीम नगर क्षेत्र में हुई जहां पीड़ित आशीष (20) एक दोस्त के साथ रामलीला देखने गया था। पुलिस के अनुसार आशीष डी.जे. संचालक के तौर पर काम करता था। पुलिस ने कहा कि कहासुनी की वजह फिलहाल पता नहीं चल पायी है।

गुरुग्राम में डीजे की गोली मारकर हत्या

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कहा कि इस घटना की सूचना मिलने के बाद एक पुलिस दल मौके पर पहुंचा और भीम नगर निवासी आशीष को अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आशीष के चाचा सूरज द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत के अनुसार उनका भतीजा बृहस्पतिवार रात में अपने दोस्त करण के साथ रामलीला देखने गया था और रात करीब एक बजे उन्हें सूचना मिली कि आशीष को गोली मार दी गयी है।

रात करीब एक बजे की गई हत्या

सूरज ने अपनी शिकायत में कहा है, ‘‘ अस्पताल पहुंचने पर आशीष के दोस्तों-- करण और धीरज ने मुझे बताया कि निशि और रोहन नामक दो व्यक्तियों ने उसे गोली मार दी। दोनों के साथ उसकी(आशीष की) कहासुनी हुई थी।’’ पुलिस के अनुसार आशीष को रात करीब साढ़े 12 बजे रामलीला पंडाल के पीछे गोली मारी गयी।

निशि और रोहन नामक दो की तलाश

पुलिस ने कहा कि सूरज की शिकायत के आधार पर निशि और रोहन के खिलाफ भादंसं की धाराओं 302 (हत्या) और 34 (साझा इरादा) तथा शस्त्र अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। जांच अधिकारी उपनिरीक्षक बही राम कटारिया ने कहा कि कहासुनी की वजह अबतक सपष्ट नहीं हो पायी है। उन्होंने कहा कि आरोपी फरार हैं और उन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp