बेटे की हत्या की खबर सह नहीं सके पिता, सदमें में शमशान घाट में तोड़ दिया मजलूम पिता ने दम, यूपी की दर्दनाक दास्तान

ADVERTISEMENT

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस
social share
google news

गाजीपुर से विनय कुमार सिंह की रिपोर्ट

UP Crime News Ghazipur: यूपी के गाजीपुर में बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां बेटे की चिता अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि सदमे में पिता ने दम तोड़ दिया पिता की चिता भी बेटे के साथ जला दी गई। गाजीपुर के नई बस्ती मोहल्ले में कल 18 अक्टूबर की शाम लगभग 7.30 बजे घर में सोए एक संजय राजभर की हत्या कर दी गई थी। कत्ल के बाद जांच के दौरान पुलिस को एक सीसीटीवी भी मिला था। 

शमशान घाट में तोड़ दिया मजलूम पिता ने दम

वीडियो में साफ दिखा कि घर में रखे सिल-बट्टे की पत्थर की सिल से संजय पर कई वार किए गए। इलाज के दौरान आज 19 अक्टूबर को संजय की मौत हो गई। गुरुवार देर शाम जब संजय का पार्थिव शरीर गाजीपुर के शमशान घाट पहुंचा तो चिता पर संजय राजभर के शरीर को लिटाते वक्त ही पिता जय मंगल राजभर बेहोश होकर शमशान में गिर पड़े। आनन फानन में मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बेटे के कत्ल का खौफनाक सदमा

जानकारी के मुताबिक संजय राजभर की उम्र 40 साल थी। संजय के घर में पत्नी व पांच बच्चे हैं। एक बेटी की शादी हो चुकी है। दरअसल 17 अक्टूबर की शाम को कोतवाली इलाके में रामलीला मेले के दौरान कुछ युवकों में झगड़ा हो गया था। जिसमे प्रदुम्न के चोटें आई थी। आरोप था कि संजय राजभर को नामजद किया गया था। आरोप है कि इसी मारपीट का बदला लेने के लिए तेजू और अन्य लोगों ने संजय की हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरा परिवार घर लॉक करके फरार हो गया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT